पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Police Raid On Café House, Son Of Multi operator Commits Indecency With Female DSP, Punches Gunner

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिस गनर के मुंह में घूंसा मारा, वही पकड़कर ले:कैफे हाउस पर पुलिस का छापा, मल्टी संचालक के बेटे ने महिला डीएसपी से की अभद्रता, गनर को घूंसा मारा

भिंड5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को देख कैफे हाउस में भगदड़, अभद्रता और मारपीट करने वाले युवक को घर के बाथरूम से पुलिस ने पकड़ा

शहर के नेहरु बाल बाड़ी स्कूल वाली गली में स्थित एक मल्टी में संचालित कैफे हाउस को चेक करने के लिए महिला डीएसपी पूनम थापा पहुंची। जहां कोचिंग पढ़ने के लिए निकले लड़के-लड़कियां कैफे हाउस में बैठे मिले। पुलिस को देख यह सभी भागने लगे। हालांकि पुलिस ने तीन लड़के और दो लड़कियों को पकड़ लिया। इसी दौरान मल्टी संचालक के बेटे ने महिला डीएसपी से अभद्रता की।

जब उनके गनर ने युवक को रोका तो उसे भी मुक्का जड़ दिया, जिससे उसके होठ में चोट आई है। वहीं इसी झूमाझटकी में जवान की वर्दी भी फट गई। यह कार्रवाई गुरुवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है। इस सूचना पर सीएसपी आनंद राय और कोतवाली टीआई राजकुमार शर्मा दलबल लेकर मौके पर पहुंचे। साथ ही अभद्रता करने वाले युवक को उसके घर से बाथरूम के अंदर से पकड़ लिया। दरअसल पुलिस के पास लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि स्कूल और कॉलेज के छात्र छात्राएं घर से कोचिंग पढ़ने के नाम पर होटल और कैफे हाउसों में अनैतिक कार्य करते हैं और बाद में ब्लैकमेल होते हैं। 150 रुपए घंटे के हिसाब से बैठाया जाता है कैफे हाउस में: महिला डीएसपी पूनम थापा के अनुसार नेहरु बालबाड़ी वाली गली में स्थित ईटिंग मीटिंग कैफे हाउस में खाने पीने के अलावा लड़के लड़कियों को 150 रुपए प्रति घंटा के हिसाब से चार्ज लिया जाता है। पुलिस के अनुसार अभद्रता करने वाले अभिषेक और कैफे संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

कोचिंग पढ़ने की कहकर घर से निकले लड़के लड़कियां कैफे हाउस में बैठे मिले

5 जवानों के साथ कार्रवाई करने पहुंची थी महिला डीएसपी
गुरुवार को महिला डीएसपी पूनम थापा 5 जवानों के साथ नेहरु बालबाड़ी वाली गली में स्थित एक मल्टी में संचालित कैफे हाउस को चेक करने पहुंची। पुलिस को देख कैफे हाउस में बैठे 15-20 लड़के।लड़कियां भागने लगे। इसी दौरान जिस मल्टी संचालक अभिषेक जैन पुत्र सुशील की महिला डीएसपी से बहस हो गई। जब उनके गनर कृष्णा राठौर ने उसे रोका तो वह उससे भी अभद्रता करने लगा। यहां तक कि उसने गनर में मुक्का मार दिया, जिससे उसके होठ में चोट लग गई। वहीं इसी झूमाझटकी में उसकी वर्दी भी फट गई। इस विवाद के बाद अभिषेक जैन मौके से भाग खड़ा हुआ ।
घर दरवाजा नहीं खोला, घुसे तो बाथरूम में बैठा मिला आरोपी
इस घटना के बाद सीएसपी, कोतवाली टीआई दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही मल्टी संचालक के घर की तलाशी ली। इससे पहले मल्टी संचालक ने घर का दरवाजा खोलने में आनाकाना की। वहीं जब किसी तरह से दरवाजा खुला तो पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली। इसी दौरान वह एक कमरे के अंदर बने बाथरूम में छिपा हुआ। युवक ने बताया कि उसने मुक्का मारा नहीं बल्कि धोखे से लग गया था। पुलिस ने अभिषेक के साथ उसके भाई पारस को भी पकड़ा है। जबकि कैफे हाउस संचालक भी मौके से भाग खड़ा हुआ। जिस गनर को आरोपी ने घूंसा मारा था, वही उसे पकड़कर ले गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें