पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नौकरी न करने की दी थी धमकी:पुलिस ने महिला पटवारी की शिकायत पर Ex Beo पर दर्ज की FIR

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिटायर्ड बीईओ पर एफआईआर दर्ज की मांग करते हुए पटवारी संघ के पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
रिटायर्ड बीईओ पर एफआईआर दर्ज की मांग करते हुए पटवारी संघ के पदाधिकारी।
  • पटवारी संघ ने हड़ताल पर जाने की दी थी चेतावनी

लहार क्षेत्र में पदस्थ महिला पटवारी को बीते दिनों रिटायर्ड बीईओ ने धमकाते हुए गाली-गलौज की थी। इस मामले में पटवारी संघ लामबंद हो गया था। लहार थाना पुलिस ने महिला पटवारी की शिकायत पर रिटायर्ड बीईओ के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

बीते दिनों वार्ड क्रमांक 13 में रहने वाली महिला पटवारी अर्चना भदौरिया के घर पहुंचकर रिटायर्ड बीईओ कप्तान सिंह ने अभद्र व्यवहार किया। रिटायर्ड बीईओ ने महिला पटवारी को जान से मारने की धमकी दी और नौकरी न करने की बात कही थी। यह शिकायत पटवारी अर्चना भदौरिया ने पुलिस थाने में शिकायत की थी। इसके बाद पटवारी संघ लामबंद हो गया। पटवारी संघ ने कलेक्टर के नाम तहसीलदार नवीन भारद्वाज को ज्ञापन दिया था। पटवारी संघ ने जिला प्रशासन को चेतावनी दी थी कि अगर रिटायर्ड बीईओ पर मामला दर्ज नहीं हुआ तो बस्ता जमा करके पटवारी हड़ताल पर चले जाएंगे। इसके बाद पुलिस थाना लहार में रिटायर्ड बीईओ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें