पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काॅलेज के छात्रों ने रेलवे स्टेशन पर चलाया अभियान:पुलिस ने ऑटो, टमटम सहित सवारी वाहन कराए सेनेटाइज

भिंड14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेलवे स्टेशन पर स्क्रीनिंग करते सदस्य। - Dainik Bhaskar
रेलवे स्टेशन पर स्क्रीनिंग करते सदस्य।

शुक्रवार को पुलिस ने शहर सहित सभी कस्बों में ऑटो, टमटम सहित सभी सवारी वाहनों को सेनेटाइज कराया। साथ ही सभी वाहन चालकों और कंडक्टरों को निर्देशित किया कि वे बिना मास्क की सवारियों को न बैठाएं। वहीं कॉलेज के छात्रों ने रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की स्क्रीनिंग की।

दरअसल एसपी मनोज कुमार सिंह ने गुरुवार की रात सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए थे कि वे अपने- अपने थाना क्षेत्र में चलने वाले ऑटो, टमटम सहित सभी सवारी वाहनों को सेनेटाइज कराएं, जिसके बाद शहर कोतवाली, देहात थाना के साथ साथ फूप, मेहगांव, गोहद, बरोही सभी थाना प्रभारियों ने अपने अपने क्षेत्र में चलने वाले ऑटो, टमटम को नगरपालिका, नगर पंचायत व ग्राम पंचायत की टीम को बुलाकर सेनेटाइज कराया। ताकि लोग कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर जागरुक हो। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने वाहन चालकों से कहा कि वे अपने वाहनों को नियमित सेनेटाइज करें और सवारियों को भी मास्क लगाने व बार-बार हाथ सेनेटाइज करने के लिए कहें। ताकि कोरोना संक्रमण पर अंकुश लग सके।

रेलवे स्टेशन पर बाहर से आने वाले यात्रियों की हो रही है स्क्रीनिंग

जिला प्रशासन के निर्देश पर शहर के रेलवे स्टेशन पर चलाए जा रहे कोरोना बचाव अभियान के तहत रविवार को किशोरी स्पोर्ट्स क्लब और एमजेएस कॉलेज के छात्रों ने बाहर से आने वाले यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई।रविवार को भिंड और इटावा तरफ से आने वाले ट्रेन से उतरे यात्रियों की स्क्रीनिंग की। साथ ही सदस्यों ने बिना मास्क उतरे यात्रियों को समझाइश देते हुए कहा कि मास्क पहनने से कोई नुकसान नहीं है,शायद थोड़ा बहुत फायदा ही होगा, क्योंकि संक्रमण इस तेज़ी से फैल रहा है कि अब पूरे के पूरे परिवार संक्रमित हो रहे हैं । इस मौके पर राधेगोपाल यादव,जिला समन्वयक जनअभियान परिषद शिवप्रताप सिंह, संदीप सिंह कुशवाह, विजय यादव,सोनपाल यादव,दीपू सर,निश्चल आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें