पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Police Were Taking Away 200 Liters To Make Illegal Liquor, Ran Away After Seeing OP Police, Chased Them For 30 Km.

मौत के सौदागर दबोचे:अवैध शराब बनाने के लिए ले जा रहे थे 200 लीटर ओपी पुलिस देखकर भागे, 30 किमी पीछा कर दोनों को दबोचा

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोरमी पुलिस ने युवक से जब्त की शराब। - Dainik Bhaskar
गोरमी पुलिस ने युवक से जब्त की शराब।
  • 200 लीटर ओपी से बनती 800 लीटर शराब, 3 आरोपी लोडिंग वाहन छोड़ हुए फरार

अवैध शराब तैयार करने के लिए ले जाई जा रही 200 लीटर ओपी गोरमी पुलिस ने पकड़ी है। आरोपी पुलिस को देख करीब 30 किलोमीटर भागे। लेकिन गोहद चौराहा और मेहगांव पुलिस के सहयोग से उनकी घेराबंदी की गई और दो आरोपियों को दबोच लिया गया। जबकि तीन फरार हो गए। गोरमी पुलिस ने इनके कब्जे से 200 लीटर ओपी के साथ एक लोडिंग गाड़ी, स्कूटी व मोबाइल फोन जब्त किया है। यह कार्रवाई शुक्रवार की रात 8.30 बजे की है।

गोरमी टीआई मनोज राजपूत ने बताया कि उन्हें जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई थी कि एक लोडिंग गाड़ी में अवैध शराब तैयार करने के लिए ओपी लाई जा रही है। इस सूचना पर गोरमी टीआई राजपूत हीरापुरा हेड पर अपनी टीम के साथ नाकाबंदी की। लेकिन पुलिस को देख एक लोडिंग गाड़ी हीरापुरा हेड से सोंधा नहर किनारे के रास्ते पर भागने लगी। गोरमी पुलिस ने जैसे ही उसका पीछा किया तो लोडिंग की स्पीड़ बढ़ गई। ऐसे में तत्काल गोहद चौराहा थाना प्रभारी गोपाल सिंह सिकरवार को सूचना दी गई। गोहद चौराहा पुलिस ने बिरखड़ी पर नाका लगाया।

वहीं लोडिंग गाड़ी में सवार लोगों ने जैसे ही बिरखड़ी पर पुलिस लगी देखी तो वे मेहगांव की ओर भागने लगे। ऐसे में मेहगांव टीआई डीबीएस तोमर ने मेहगांव में नाकाबंदी की। तभी लोडिंग गाड़ी में सवार आरोपी मेहगांव बस्ती में गाड़ी छोड़कर भाग गए, जिसमें रखे ड्रम में 200 लीटर ओपी भरी हुई थी। जबकि गाड़ी के आगे स्कूटी पर चल रहे दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। पकड़े गए युवकों ने अपने नाम राहुल (29) पुत्र मूंगाराम सुमन निवासी करोड़े का पुरा, रामनारायण गुर्जर (35) निवासी खैरा बताया। जबकि फरार होने वाले आरोपी राहुल गुर्जर निवासी टीकरी, कमलेश जाटव निवासी करोड़े का पुरा, योगेंद्र उर्फ जोगा गुर्जर निवासी राउपुरा बताए गए हैं।
स्कूटी से आगे चल रहे थे दो युवक, दे रहे थे पुलिस की लोकेशन
अवैध शराब बनाने के लिए ले जाई जा रही ओपी की लोडिंग के आगे आगे लाल रंग की स्कूटी पर राहुल और रामनारायण चल रहे थे, जो कि पुलिस की लोकेशन लोडिंग में सवार लोगों को दे रहे थे। वहीं इनके द्वारा जैसे ही बताया गया कि हीरापुरा हेड पर पुलिस खड़ी है वैसे ही लोडिंग सोधा नहर के रास्ते पर मुड़ गई। यह जानकारी मिलते ही एसपी मनोज कुमार सिंह ने डीएसपी हेडक्वार्टर मोतीलाल कुशवाह को भी आरोपियों की घेराबंदी के लिए लगायाऔर गोहद पुलिस को अलर्ट किया। साथ ही दो बदमाश दबोच लिए।

खबरें और भी हैं...