पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:राशन में मिलने वाले अनाज को खत्म करने की तैयारीः दौनेरिया

भिंड8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वस्तु अधिनियम कानून के समर्थन में रैली निकाली

संयुक्त किसान मोर्चा भिंड द्वारा सोमवार को कृषि कानून के विरोध और वस्तु अधिनियम कानून के समर्थन में रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया। विरोध प्रदर्शन के दौरान किसान मोर्चा के वरिष्ठ सदस्य अनिल दौनेरिया ने कहा कि भाजपा सरकार ने तीनों कृषि कानूनों में वस्तु अधिनियम कानून को खत्म कर दिया है।

भाजपा अडानी और अंबानी के गोदाम में अनाज का भंडारण हो सके इसलिए एफसीआई के बजट में कटौती करते हुए आज एफसीआई का निजीकरण किया जा रहा है। सरकार के पास यदि अनाज के गोदाम नहीं होंगे तो भविष्य में देश की जनता को राशन की दुकानों से मिलने वाला सस्ता अनाज भी बंद हो जाएगा।

आगामी दिनों में सरकार एवं जनता चंद उद्योगपतियों की कृपा पर निर्भर होकर रह जाएगी। इसी क्रम में हम्माल पल्लेदार यूनियन अध्यक्ष विनोद सुमन ने कहा किसान आंदोलन को 120 दिन पूरे हो गए 22 जनवरी से किसानों को सरकार के मध्य वार्ता का दौर बंद है।

इसी दौरान मोर्चा द्वारा विपणन जिला अधिकारी भजनलाल अहिरवार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया। इस मौके पर श्रीकृष्ण वाल्मीकि, सोबरन सिंह, उमेश मिर्धा, रमेश कुशवाहा, संजय कुमार, नरेंद्र जैन, रमेश बघेल, हरि कतरोलिया मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें