पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Public Made VIDEO Of A Jawan Drinking Alcohol With Friends, The Jawan Said Switch Off The Mobile, I Belong To The Police Staff, The SP Suspended

गृह मंत्री के क्षेत्र में सड़क पर छलक रहे जाम:वर्दी और राइफल के साथ ड्यूटी पर दोस्तों के साथ शराब पी रहा जवान, वीडियो बनाने पर बोला - मोबाइल बंद कर लो, मैं पुलिस स्टाफ का हूं; सस्पेेंड

दतिया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शराब पीते जवान का बना वीडियो। - Dainik Bhaskar
शराब पीते जवान का बना वीडियो।

पिछले एक सप्ताह में पुलिस की वर्दी में जवान द्वारा शराब पीने का दूसरा मामला सामने आया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के विधानसभा क्षेत्र दतिया में पुलिस जवान सड़क पर ऑन ड्यूटी जाम छलका रहे हैं। एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया। कॉन्स्टेबल को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है।

यहां ओवर ब्रिज के नीचे कॉन्स्टेबल महेश कुमार, ड्यूटी पर तैनात था। उसके कंधे पर राइफल भी थी। बावजूद वह अपने दोस्तों के साथ नशा कर रहा था। कॉन्स्टेबल ड्यूटी पर होने से अपने साथ सरकारी राइफल लिए था। यहां जवान को शराब पीते हुए लोगों ने देखा। इसी समय एक युवक ने जवान का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो बनाने से जब पुलिस जवान ने रोका। कहा कि मोबाइल बंद कर लोे स्टाफ के हैं, तभी वीडियो बना रहे युवक ने सवाल खड़े किए। कहा- आप ड्यूटी पर है और नशा कर रहे हैं। यह वार्ता वीडियो बनाने वाले युवक और पुलिस आरक्षक के बीच की है।

पहले तो आरक्षक कहता है कि ऐसा करने में बुराई क्या है। फिर कहता है कि मैं अपने दोस्त का सम्मान रख रहा था। कुछ देर बाद जवान ने गलती भी मान। यह माजरा मंगलवार शाम का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि यह जवान महेश कुमार (686) लाइन में पदस्थ है। पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर ने, जवान को निलंबित कर दिया है।

एक सप्ताह पहले पीएम करने शराब पीकर पहुंचे थे जवान

इससे पूर्व 6 और 7 जुलाई की रात लांच थाना क्षेत्र की एसआई सहित अन्य पुलिस जवान, करंट से किसान की मौत होने पर शराब के नशे की हालत में घटना स्थल पर पहुंचे थे। इसी घटना के दौरान जब मृतक का पीएम 7 जुलाई को कराया जा रहा था, तब भी एक जवान नशे की हालत में पहुंच गया था। इस दौरान भी दतिया एसपी राठौर द्वारा नशे की हालत में पहुंचने वाले जवानों को लाइन अटैच किए जाने की कार्रवाई की थी। यह घटना के एक सप्ताह के अंदर फिर से पुलिस जवान द्वारा शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ है।

खबरें और भी हैं...