कटारे:राजमाता का पूरा जीवन देश सेवा के लिए रहा

भिंड3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्व. राजमाता विजयराजे सिंधिया की पुण्यतिथि पर भारौली रोड स्थित उमंग वाटिका में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा बुधवार को मनाई गई। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने राजमाता को याद कर श्रद्धांजलि दी।

कार्यक्रम के दौरान जिला उपाध्यक्ष अनिल कटारे ने कहा कि राजमाता विजयराजे सिंधिया सरलता सहजता और संवेदनशीलता की त्रिवेणी थी, उन्होंने पूरा जीवन देश की सेवा के लिए समर्पित कर दिया, उनके योगदान को भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता सदैव याद रखेगा।

राजमाता विजयराजे सिंधिया ने पार्टी के कार्यकर्ताओं का सदैव बढ़ाने का कार्य किया। वहीं तरूण शर्मा ने कहा कि राजमाता विजयराजे सिंधिया ने जनसंघ से जुड़कर पूरे देश में गांव गांव गली गली घूम कर जनसंघ को मजबूत करने और खड़ा करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, उनकी पार्टी की विचारधारा के प्रति समर्पण और प्रतिबद्धता के कारण पूरे देश में भाजपा ने त चौगुनी वृद्धि करने लगी।

इस कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष अमित जैन, मंडल अध्यक्ष टीपू भदौरिया, अतुल पाठक मंडल महामंत्री संतोष भारौली, वरिष्ठ नेता रविंद्र सिंह नरवरिया, मंडल मंत्री प्रशांत सोनी, युवा नेता पुष्पेंद्र भारौली, युवा नेता हरिकिशन हैरी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...