वैक्सीनेशन महाअभियान:कोविड वैक्सीन का सेकंड डोज का टीकाकरण महाअभियान 16 दिसम्बर को, कलेक्टर ने द्वितीय डोज लगवाने की अपील की

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

भिण्ड में कोरोना टीकाकरण महाअभियान 16 दिसम्बर को जिले में चलेगा। इस महाअभियान में वैक्सीन का द्वितीय डोज लगवाने की अपील कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने की। उन्होंने महाअभियान को सफल बनाने के लिए कोरोना वॉलेंटिंयर्स, जनप्रतिनिधि, स्वयंसेवी संस्थाओं, धर्मगुरुओं, समाज सेवियों, विभिन्न संगठनों से सहयोग मांगा है।

कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस ने कहा कि जिले में 16 दिसम्बर को कोविड वैक्सीनेशन महाअभियान चलाया जा रहा है। जिन्हें कोविड वैक्सीन कोविशील्ड का पहला टीका लगवाए 84 दिन या उससे अधिक समय हो गया है तथा जिन्हें को-वैक्सीन का पहला टीका लगवाये 28 दिन या उससे अधिक समय हो गया है ऐसे सभी व्यक्ति अनिवार्य रूप से अपने नजदीकी टीकाकरण केंद्र पर पहुंच करा वैक्सीनेशन अनिवार्य रूप से करवाए।

कलेक्टर ने कहा कि जिन्होंने दूसरा डोज नहीं लगवाया है वे लोग वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचकर वैक्सीनेशन अवश्य कराकर अपने को कोरोना से सुरक्षित कर लें। ज्यादा से ज्यादा लोग इस अभियान से जुड़ें और अपने नजदीकी टीकाकरण केंद्र में पहुंचकर वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाएं। कोरोना को हराना है, वैक्सीन लगवाना है।

खबरें और भी हैं...