पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:दुकानदारों ने नहीं लगाया मास्क, वसूला जुर्माना

भिंड8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस का पालन करना और मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है। इसके बावजूद गोहद नगर में दुकानदार सहित आम लोग गाइड लाइन का पालन नहीं कर रहे हैं। जिसके चलते सोमवार देर शाम एसडीएम शुभम शर्मा,एसडीओपी नरेंद्र सिंह सोलंकी, नपा सीएमओ रामप्रकाश जिगनेरिया और थाना प्रभारी नरेंद्र कुशवाह बाजार में कार्रवाई करते हुए बिना मास्क दुकान पर बैठक दुकानदार और बिना मास्क के खरीदारी करने के लिए लोगों के खिलाफ चालान कार्रवाई करते हुए जुर्माना वूसला।
सोमवार देर शाम सभी अधिकारी बाजार में पहुंचे। उन्होंने बिना मास्क लगाए दुकानों पर बैठे दुकानदारों पर कार्रवाई करते हुए 100-100 रुपए का चालान काटा, वहीं बिना मास्क लगाकर बाजार में खरीदारी करने के लिए आए लोगों पर भी एडीओपी नरेंद्र सिंह सोलंकी ने चालान कार्रवाई की। साथ ही उन्होंने दुकानदार और लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने और मास्क लगाने की समझाइश दी।
आगामी दिनों पर होगी सख्त कार्रवाई
एसडीएम शुभम शर्मा और एसडीओपी नरेंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि लोग कोरोना महामारी के प्रति गंभीरता बरतें, जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है। वहीं आगामी दिनों पर यह कार्रवाई और अधिक सख्त की जाएगी।
सोशल डिस्टेंस के लिए दुकानों पर बनाए गोले
कलेक्टर डॉ. सतीष कुमार एस के निर्देश पर मिहोना कस्बे में नगर परिषद द्वारा बाजार में दुकानों के बाहर सोलश डिस्टेंश के लिए गोले बनाए गए। साथ ही परिषद अधिकारियों ने लोगों को शासन द्वारा जारी कोरोना गाइड लाइन का पालन करने का आह्वान किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें