पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद में गई जान:मां के सामने बेटे को मारी गोली, पुलिस ने एक आरोपी पकड़ा

भिंड13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोली लगने से घायल युवक। - Dainik Bhaskar
गोली लगने से घायल युवक।

जिला अस्पताल परिसर में मोटर साइकिल स्टैंड के 10 रुपए को लेकर हुए विवाद में मां के सामने उसके बेटे को गोली मारने वाले एक आरोपी को कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया है। जबकि शेष दो आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। सोमवार की देर रात भारौली के बुढर्रा निवासी विपिन राजावत (27) पुत्र रामबहादुर सिंह अपनी मां मिथलेश को लेकर जिला अस्पताल में अपनी मामी रुपम को देखने आया था। वह जब रात के समय जब लौट रहा था। तभी स्टैंड के सामने ठेकेदार जिलेदार उर्फ जिल्ले सिंह निवासी कृष्णा कॉलोनी ने उसे स्टैंड के पैसों के लिए रोका।

इसी दौरान विपिन से उसका विवाद हो गया। इसी विवाद में दो लोग ओर आ गए। वहीं एक युवक ने कट्‌टा निकालकर विपिन में गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही घायल को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

कोतवाली पुलिस ने विपिन की फरियाद पर जिलेदार निवासी कृष्णा कॉलोनी, करु राजावत निवासी प्रतापपुरा हाल बिलबार मोहल्ला व एक अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मंगलवार की शाम करु राजावत को पुलिस ने पकड़ लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें