कबड्डी और वॉलीबॉल के सद्भावना मैच हुए:खिलाड़ियों ने देश और विदेश में नाम रोशन किया: डॉ.शर्मा

भिंड6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के वार्ड क्रमांक 3 वाटर वर्क्स स्थित शासकीय टैगोर स्कूल परिसर में शनिवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर कबड्डी और वॉलीबॉल के सद्भावना मैचों का आयोजन हुआ। इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा जिला मंत्री डॉ.तरुण शर्मा, खेल प्रशिक्षक सुनील शर्मा, चेतन तोमर,विष्णु त्रिपाठी, यश गुप्ता मौजूद रहे।

मैच समापन के बाद जिला मंत्री डॉ. तरुण शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश नई-नई ऊंचाइयों को छू रहा है। भारत अब विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। यह इसके प्रगति का सूचक है। उन्होंने छात्रों से कहा कि आत्मनिर्भर भारत नए भारत का मूल मंत्र है।

कोविड काल में भी सरकार ने देश को बचाया और अन्य देशों के मुकाबले भारत में सबसे अधिक लोगों को टीका लगवाकर देश को बचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जिले के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने देश और विदेश में भिंड का नाम रोशन किया है। जिनमें खिलाड़ी राजवीर बघेल,पूजा ओझा शामिल हैं।

महिला या पुरुष खिलाड़ी जो कबड्डी या वॉलीबॉल सीखना चाहते है, वे खेल प्रशिक्षक सुनील शर्मा और चेतन तोमर से संपर्क कर खेल मैदान पर आ सकते है। इस मौके पर रवि भदौरिया,अतुल,अनुज ,आकाश, अनुराग नमो, अनुराग दुबे, शिवा,आदित्य, बंटी बघेल, छबि, मोहिनी, गौरी, खुशी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...