• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Student Going To Coaching Was Trampled By Unknown Vehicle, Two Friends Returning From The Funeral Of The Student Also Became Victims Of The Accident

हादसों का हाईवे:कोचिंग जा रहे छात्र को अज्ञात वाहन ने रौंदा, छात्र की अंतोष्टि से वापस लौट रहे दोस्त भी हुए हादसे के शिकार

भिंड10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में घायल छात्र। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में घायल छात्र।

भिण्ड में कोचिंग पढ़ने के लिए पैदल-पैदल जा रहे एक किशोर को हाईवे पर अज्ञात वाहन ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह बात की जानकारी मिलते ही कोचिंग पर पढ़ने वाले मृत छात्र के दोस्त अंत्योष्टि में भाग लेने पहुंचे। जब यह दोस्त अंत्योष्टि से वापस लौट रहे थे इसी समय रेत से भरे ट्राॅला ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वो भी गंभीर रूप घायल हो गए। घायल युवकों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। देहात थाना पुलिस ने दाेनों घटनाओं में एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह हादसा देहात थाना क्षेत्र के एनएच-92 हाइवे पर स्थित रंजना नगर के पास घटित हुई। गुरुवार को सौरभ जाटव (17) पुत्र हीरालाल जाटव निवासी राम नगर, घर से कोचिंग पर पढ़ने के लिए निकला था। जैसे ही वो वायपास से पैदल-पैदल होते हुए एनएच-719 होते हुए रंजना नगर के पास पहुंचा। इसी दौरान पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने सड़क हादसे में सौरभ के घायल होने की सूचना परिजनों को दी। परिजन, सौरभ को सीधे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि मृतक के पिता प्राइवेट काम करते है और सौरभ होनहार छात्र था।

तीन सौ मीटर पर मृतक के दोस्त हुए घायल

भिंड का हाईवे हादसों का हाईवे हो चुका है। इस पर पैदल निकलने वालों को अपनी जान गवांनी पड़ रही है। सौरभ की मौत की खबर से उसके मित्रों में शोक की लहर दौड़ गई। कोचिंग पर सौरभ के साथ पढ़ाई करने वाले दोस्त मानवेंद्र परिहार और सतेंद्र परिहार दोपहर के समय मृतक के घर पहुंचे। दोस्त सौरभ की अंतोष्टि में शामिल होरक शाम के समय जब वे वापस लौट रहे थे तो घटना स्थल से करीब तीन सौ मीटर एक वाहन ने इन दोनों छात्रों को अपनी चपेट में ले लिया। यह हादसे को अंजाम देने वाला वाहन रेत से भरे ट्रोला था जिसके चालक ने बाइक पर सवार इन दोनों छात्रों की बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों छात्रों के पैर में फैक्चर आया है। इसके बाद दोनों छात्रों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों के देखरेख में इलाज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...