पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Suffered Note Left In The Name Of PM, CM, Narendra Singh Tomar, Jyotiraditya Scindia Before Hanging In Pain

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:दर्द से पीड़ित बुजुर्ग फांसी पर झूलने से पहले पीएम, सीएम, नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम छोड़ गया सुसाइड नोट

भिंड14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग द्वारा फांसी लगाने के बाद मौके पर जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग द्वारा फांसी लगाने के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।
  • सुसाइड नोट में कुछ लोगों के साथ लेन देन का भी किया उल्लेख

भिंड के मालनपुर थाना अंतर्गत हरिराम पुरा में एक बुजुर्ग ने अपने घर में कमरे के पंखे से साफी से फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। उसने फांसी का फंदा लगाने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। इस सुसाइड नोट में कुछ लोगों से लेन-देन की बात लिखी है। वहीं देश के प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित शासन प्रशासन अफसरों ने निवेदन कर न्याय की मांग की। बताया जाता है कि बुजुर्ग कमर दर्द से पीड़ित है। इस बात से दुखी होकर आत्महत्या की। फिलहाल मालनपुर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात 11:30 बजे अनंतराम पुत्र मानपाल जाटव (50) निवासी हरिराम का पुरा शाम के समय भोजन करने के बाद अपने कमरे में जाकर सो गया। रात करीब 11:30 बजे उसके भाई ने देखा कि अनंतराम का कूलर भरी गर्मी में अब तक बंद है। वहीं, कमरे की लाइट भी बंद है। इस पर उन्हें संदेह हुआ और रोशनदान से झांककर कमरे में देखा, उस समय वो फांसी के फंदे पर लटका नजर आए। यह सूचना मालनपुर थाना पुलिस को तुरंत दी गई।

पुलिस ने मृतक के शव को उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक का कुछ समय पहले एक्सीडेंट हुआ था जिससे उसके कमर में चोट आई थी। वो कमर के दर्द से परेशान था मगर यह साफ नहीं हो पाया कि मृतक ने किस वजह से फांसी लगाई है। मृतक द्वारा एक सुसाइड नोट छोड़ा गया है जिसमें कुछ लोगों के साथ लेन देन की बात भी उल्लेख है। मालनपुर पुलिस पूरे मामले की तह तक जाने के लिए विवेचना में लगी हुई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें