• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • The Accused Of Robbery Came To Meet A Friend On Production, The Police Caught Him On The Way

लूट के आरोपी को पुलिस ने दबोचा:पेशी पर दोस्त से मिलने आया लूट का आरोपी, पुलिस ने रास्ते में ही दबोचा

भिंड13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरसों व्यापारी से 12 लाख 78 हजार लूट के मामले में फरार चल रहा था आरोपी

सुरपुरा थाना क्षेत्र से सरसों व्यापारी के साथ 12 लाख 78 हजार रुपए की लूट करने वाले एक ओर आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक 12 बोर की बंदूक 23 जिंदा राउंड, एक 315 बोर का कट्‌टा और एक राउंड के साथ दो खाली खोखे भी जब्त किए। पुलिस को आरोपी के कब्जे से 52 सौ रुपए भी मिले हैं। सुरपुरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है। अटेर एसडीओपी एसएस तोमर ने पत्रकारों को बताया कि दिसंबर महीने के पहले सप्ताह में बिजनौर के सरसों व्यापारियों को कोषण गांव में बुलाकर चार लोगों ने 12 लाख 78 हजार रुपए लूट लिए थे।

इस घटना की जानकारी लगने के बाद भिंड पुलिस सक्रिय हुई। साथ ही रात के समय एक आरोपी रोहित तोमर को 9.75 लाख रुपये नगद, 12 बोर दोनाली बंदूक, 12 बोर के पांच कारतूस, 315 बोर का एक कट्टा, पट्टे में लगे 315 बोर के 20 कारतूस के साथ पकड़ लिया था। इस मामले में पुलिस को तीन अन्य आरोपियों की तलाश थी। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी छोटू पंडित उर्फ अवनीश पुरोहित पुत्र अवधेश पुरोहित निवासी चिलोंगा बुधवार को इसी मामले में जेल में बंद चल रहे रोहित तोमर से पेशी के दौरान मुलाकात करने आया है।

पेशी से मुलाकात कर जब वह वापस लौट रहा था तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके कब्जे से पुलिस को एक 12 बोर की बंदूक 23 जिंदा राउंड, एक 315 बोर का कट्‌टा, एक राउंड के साथ दो खाली खोखे और 52 सौ रुपए बरामद किए हैं। अब इस मामले में सुरपुरा पुलिस को दो अन्य आरोपियों की तलाश है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सुरपुरा थाना प्रभारी आलोक तोमर, सायबर सेल प्रभारी शिवप्रताप सिंह, एएसआई सत्यवीर सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

बंदूक व कारतूस सहित एक बदमाश पकड़ा

सुरपुरा थाना पुलिस ने चिलोंगा के हार से एक युवक को बंदूक व कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। बताया गया छोटू उर्फ अवनीश पुत्र अवधेश पुरोहित चिलोंगा के हार में ट्यूबवैल पर 12 बोर बंदूक व 23 जिंदा राउंड व 2 खोखे रखे पाया गया। लाइसेंस न होने पर इसके विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया

खबरें और भी हैं...