पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • The Curfew Was Running In A Closed Room Beauty Parlor, 4 Customers Including The Bride Were Present

पुलिस की कार्रवाई:कर्फ्यू में बंद कमरे में चल रहा था ब्यूटी पार्लर, दुल्हन सहित 4 ग्राहक मौजूद थे

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना कर्फ्यू में सीक्रेट ब्यूटी पार्लर पर छापा, 188 के तहत हुई कार्रवाई
  • पकड़ा तो सॉरी बाेलने लगे पुलिस ब्यूटी पॉर्लर संचालक पति- पत्नी

कोरोना कर्फ्यू में चल रहे एक ब्यूटी पार्लर पर पुलिस द्वारा छापामार कार्रवाई की गई। तब इसके संचालक पति- पत्नी डीएसपी से बोलने लगे सॉरी, आगे से ऐसा नहीं होगा। लेकिन संचालक पति- पत्नी को पुलिस पकड़कर सिटी कोतवाली ले गई। जब ब्यूटी पार्लर पर पुलिस का छापा डला तब सजने आई एक दुल्हन सहित चार महिला ग्राहक व पार्लर के अन्य कर्मचारी उपस्थित थे। इन सभी को हिदायत दी गई कि जब तक कोरोना कर्फ्यू प्रभावी है तब तक ब्यूटी पार्लर पर आना नहीं।

यहां बता दें पुलिस को कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि शहर में इटावा रोड पर पेच नंबर एक इलाके में सीक्रेट ब्यूटी का चोरी छिपे संचालन किया जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस मनोज कुमार सिंह ने डीएसपी पूनम थापा को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। डीएसपी दलबल के साथ ब्यूटी पार्लर पर पहुंची तो बाहर से लगा कि यहां सब कुछ बंद है लेकिन जब गेट खुलवाकर देखा गया तो ब्यूटी पार्लर काे संचालित होते पाया।

पुलिस बल को देखकर इसके संचालक प्रीति व मनीष जैन समेत कर्मचारियों व ग्राहक सन्नपात की स्थिति में आ गए। संचालक के मुहं से एक ही शब्द निकला सॉरी मैडम, आगे से ऐसा नहीं होगा। तब डीएसपी ने कहा कि प्रतिबंध के बाद भी आपका पार्लर न केवल खुला हुआ है बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं हो रहा है। जबकि सबको पता है कि कोरोना संक्रमण किस रफ्तार से बढ़ रहा है। आप लोग बगैर कार्रवाई के नहीं मानोगे इसलिए चलिए गाड़ी में बैठ जाइए। इस कार्रवाई के दौरान कोतवाली निरीक्षक राजकुमार शर्मा, एसआई रत्ना जैन सहित पुलिस बल शामिल रहा।

सिफारिश के लिए लगाए फोन तो जब्त किए मोबाइल
पुलिस का छापा डाले जाते ही पार्लर संचालक सिफारिश के लिए इधर- उधर फोन लगाने लगे तब पुलिस अधिकारी ने इन सभी के मोबाइल जब्त कर लिए। संचालक का कहना था कि उनके यहां कोई कर्मचारी नहीं हैं सभी फेमिली मैंबर हैं इन्हीं के द्वारा काम किया जाता है। डीएसपी थापा का कहना है कि शहर में इन दिनों कोई ऐसा कारोबार नहीं चलना है जिसमें लोग एक- दूसरे मिल जुल रहे हैं। इस प्रकार की सूचनाएं जहां के संबंध में मिलेगी वहां कार्रवाई की जाएगी।

दुल्हन काे पहुंचाया घर, कर्मचारियों को हिदायत
ब्यूटी पार्लर पर जब एकाएक पुलिस के पहुंचने से वहां उपस्थित सभी लोग घबरा गए। दुल्हन के रूप सजने पहुंची युवती व उसकी भाभी तो रोने लगी। तब पुलिस अधिकारियों ने समझाया आप लोग जाइए लेकिन जब तक महामारी चल रही है तब तक भीड़भाड़ में मत जाइए। इसी प्रकार अन्य उपस्थित महिलाओं को भी समझा कर उनके सीधे घर जाने के लिए कहा गया। पार्लर पर उपस्थित कर्मचारियों से भी कहा कि अपने साथ ही दूसरों की जान के दुश्मन क्यों बन रहे हो। अगर जीवन बचा रहेगा तो खूब कमाई कर लेना। संक्रमण फैलने के आशंका वाला कोई कारोबार नहीं चलने दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...