• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • The Fire In The House Due To The Lamp Of Deepawali, The Household Items Were Burnt To Ashes.

दमकल ने आग पर पाया काबू:दीपावली के दीपक से घर में लगी आग,‎ गृहस्थी का सामान जलकर हुआ राख‎

भिंड‎एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जला हुआ सामान निकलता गृहस्वामी‎। - Dainik Bhaskar
जला हुआ सामान निकलता गृहस्वामी‎।

मिहोना कस्बे के वार्ड क्रमांक 5 में ‎गुरुवार शुक्रवार की दरम्यानी रात ‎अचानक आग लग गई। सूचना‎ मिलने पर मिहोना पुलिस मौके पर ‎पहुंची। साथ ही फायर ब्रिगेड को ‎बुलाकर आग पर काबू पाया गया।‎हालांकि इस आगजनी में गृहस्वामी‎ और उसके परिवार के लोग सुरक्षित‎ बच गए। लेकिन एक कमरे में रखा‎ गृहस्थी का सामान ज़रूर जलकर‎ नष्ट हो गया।‎

मिहोना टीआई संजय सिंह सोनी‎ ने बताया कि कस्बे के वार्ड क्रमांक‎ 5 निवासी रुस्तम सिंह राठौर का‎ मकान है। दीपावली के त्यौहार पर‎ उनका पूरा परिवार पूजा अर्चना कर‎ खाना खा पीकर सो रहा था। तभी‎ रात करीब 12 बजे परिवार के‎ लोगों एक कमरे से धुंआ निकलने‎ पर उनकी नींद खुल गई। घर में‎ आग देख परिवार के लोग दहशत‎ में आ गए।

वहीं सूचना मिलने रात‎के समय ही मिहोना पुलिस भी‎ मौके पर पहुंच गई। साथ ही फायर‎ ब्रिगेड को बुलाकर लोगों के‎ सहयोग से जल्द ही आग पर काबू‎ पा लिया गया। कमरा पक्का होने‎ की वजह से आग पूरे घर में नहीं ‎फैल पाई। मकान मालिक राठौर के‎ मुताबिक रात के समय पटाखे की‎चिंगारी घर में गिरने से आग लगी ‎है।वहीं एक कारण यह भी सामने‎आ रहा है कि दीपावली पर घर में‎रखे दीपक से कमरे में आग लगी‎है।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की‎ छानबीन कर रही है।‎

खबरें और भी हैं...