पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • The Maternal Uncle Stayed For Fifteen Days, Said To The Brother, Leave Me In laws House, Hanged On The Gallows After An Hour Of Coming To The Husband's House

विवाहिता फांसी पर झूली:पंद्रह दिन से रह रही थी मायके, भाई से बोली- मुझे ससुराल छोड़ आओ, पति के घर वापस आने के एक घंटे बाद फांसी पर झूल गई

भिंड24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

जिले के लहार कस्बे में एक विवाहिता फांसी के फंदे पर झूल गई। परिजनों ने यह सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और मामले की विवेचना शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक लहार के वार्ड क्रमांक 9 में रहने वाली सुनील कुशवाह की पत्नी पूनम (35) साल पंद्रह दिनों से अपने मायके गई हुई थी। शनिवार की दोपहर वो अचानक अपने भाई के साथ वापस लौट आई। जब वो घर पर आई उस समय महिला का पति सुनील व ससुर सरमन काम से बाहर गए थे। पूनम का भाई जब उसे छोड़कर वापस चला गया तो उसके एक घंटे बाद वो घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। जब घर के बाकी सदस्यों ने देखा कि पूनम कमरे से बाहर नहीं निकल रही है। दोनों बच्चे बार-बार कमरे की बाहर से कुंदी बजा रहे हैं फिर भी बाहर नहीं निकल रही है। यह संदेह पर जब गेट के ऊपर जालियों से देखा गया तो वो झूलती हुई दिखी। इसके बाद मृतिका के ससुर ने पुलिस थाने में सूचना दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर जांच शुरू कर दी।

इधर रावतपुरा थाना क्षेत्र में भी एक विवाहिता फांसी पर झूल गई। रावतपुरा थाना पुलिस के मुताबिक बरउआ गांव में रहने वाले रामपाल राजपूत की पत्नी प्रीति (29) साल शनिवार की दोपहर अज्ञात कारणों से फांसी पर झूल गई। मृतिका के परिजन हेमंत राजपूत ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतार कर पीएम कराया। पुलिस ने पूरे मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...