पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • The Miscreants Ran Away After Robbing Eighty Thousand Rupees Near The Bank, The Complainant Chased, Then Threw A Bundle Of Papers And Shone

भिंड में PNB के बाहर 80 हजार की लूट:पीछा करने पर बदमाशों ने चकमा देने के लिए फेंका कागज का बंडल; युवक ने रुककर देखा, तब तक बोलेरो में बैठकर भाग निकले

भिंड14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी। - Dainik Bhaskar
कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी।

भिंड में इटावा रोड पर पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के बाहर बदमाशों ने युवक से 80 हजार रुपए लूट लिए। युवक जब बदमाशों के पीछे भागा तो उन्होंने रुमाल में बंधा कागजों का बंडल जेब से निकाला और सड़क पर फेंक दिया। युवक रुपए समझकर रुका, तब तक बदमाश बोलेरो में बैठकर भाग निकले।

छोटी माता मढ़ैया निवासी रहीश खान (19 साल) सदर बाजार में क्रॉकरी की दुकान पर सेल्समैन है। मंगलवार दोपहर क्रॉकरी दुकान के मालिक ने बैंक में 80 हजार रुपए जमा करने के लिए दिए। वह पैसों को एक पॉलीथिन में रखकर बैंक आया। दोपहर करीब ढाई बज चुके थे। बैंक में लंच चल रहा था। इसी बीच उसके पास एक बदमाश आया और रुपए दिखाते हुए कहा कि उसका वाउचर भर दो। घर पैसा भेजना है।

रहीस ने कहा कि उसे वाउचर भरना नहीं आता। इतने में दूसरा बदमाश आया और पहले बदमाश से बोला कि वह उसका वाउचर भर देता है। रहीस के मुताबिक वह टॉयलेट के लिए बैंक की गली में पहुंचा। रुपए की पॉलीथिन बगल में दबा ली। दोनों बदमाश आए और रुपयों की पॉलीथिन झपटकर मुझे धकेल दिया। जब उसने उठकर पीछा किया तो बदमाशों ने कागजों के बंडल वाला रुमाल सड़क पर फेंका। रुमाल उठाया और जब तक देखा कि इसमें तो कागज हैं तब तक बदमाश भाग चुके थे।

पुलिस ने बुधवार सुबह मामले की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक बदमाश सफेद रंग की बोलेरो में बैठकर भागे हैं। कार राजस्थान की है।

खबरें और भी हैं...