पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बकाया बिल वसूली को लेकर सख्ती:बिजली कंपनी ने बकायादारों के नाम किए सार्वजनिक, बाजार में लगाए गए होर्डिंग्स

ऊमरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बकायादाराें के नाम का होर्डिंग। - Dainik Bhaskar
बकायादाराें के नाम का होर्डिंग।

बिजली बिल की बकाया वसूली को लेकर बिजली कंपनी ऊमरी अब सख्त हो गई है। जिसके चलते वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर कंपनी कर्मचारियों ने बड़े बकायेदारों की सूची के बोर्ड बाजार में लगाकर उपभोक्ताओं के नाम सार्वजनिक कर दिए हैं। साथ ही सभी बकायादारों को बिजली बिल न भरने पर संपत्ति कुर्क करने के नोटिस थमा दिए हैं।

गौरतलब है कि बिजली कंपनी द्वारा 650 बिजली बिल बकायादारों के नाम सार्वजनिक किए गए हैं। इन उपभोक्ताओं पर 50 करोड़ से अधिक बकाया बिल राशि है। वित्तीय वर्ष भी मार्च माह में खत्म होने को है। ऐसे में विभाग वसूली के लिए दबाव बना रहा है। जेई एमआर सिद्दीकी ने बताया कि जिन बिजली बिल बकायादारों घरेलू, गैर घरेलू उपभोक्ताओं के साथ किसानों के नाम भी शामिल हैं।

कुर्की कार्रवाई करेंगे
जेई एमआर सिद्दीकी ने बताया है कि तमाम नोटिस देने के बाद भी जिन बकायादारों ने बिल जमा नहीं किया है उनके नाम बैनर पर छपवा कर बाजार क्षेत्र में लगाए गए हैं। हमारे द्वारा बकायादारों के नाम के होर्डिंग्स और पोस्टर ऊमरी बाजार, बिजली घर,नयागांव में लगाए गए हैं, अगर संबंधित उपभोक्ताओं के द्वारा बिल जमा नहीं किया जाता है तो उसकी संपत्ति कुर्क की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें