पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पारिवारिक विवाद में हमला:युवती को भगाकर ले आया दामाद तो ससुराल वालों ने बुरी तरह पीटा, घायल

भिंड15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक। - Dainik Bhaskar
घायल युवक।

रौन थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रेंमजा में एक परिवार के लोगों ने अपने ही दामाद की जमकर पिटाई की। घटना दोपहर करीब 1 बजे के करीब की बताई जा रही है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है। उत्तरप्रदेश के जालौन जिला के रेडर निवासी दिनेश (36) पुत्र कमलेश बघेल पहले से शादीशुदा है।

बावजूद इसके उसकी जालौन की एक 20 वर्षीय युवती से प्रेम हो गया। 24 जून को दिनेश उस युवती भगा लाया ओर ग्राम रेंमजा में अपनी बहन की ससुराल में आकर रुक गया। इधर युवती के घर वालों को पता चला कि दिनेश की ससुराल भिंड के तुला का पुरा गांव में हैं। ऐसे में वे तुला का पुरा आ गए। जहां उन्हें दिनेश नहीं मिला। लेकिन जब यह बात दिनेश की ससुराल वालों को पता चली तो वे भी गुस्सा गए और उन्होंने युवती के परिवार वालों को बताया कि पास में ही दिनेश की बहन की ससुराल है, हो सकता है वह वहां रुका हो। दोनों ही परिवार रेंमजा पहुंचे।

जहां दिनेश मिल गया। इसके बाद लड़की के परिवार वाले तो लड़की को लेकर निकल गए। लेकिन दिनेश के ससुराल वालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। रौन टीआई उदयभान सिंह यादव ने बताया कि युवक रिपोर्ट करने नहीं आया, लेकिन युवक की बहन के परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...