पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • The Team Of Boys Reached The House Without Informing The Village Outside The Village, In The Water That Came Down To Take A Bath, Two Boys Drowned.

भिंड में दो बच्चों की मौत:कुछ लड़के बिना बताए गांव के बाहर बने पानी के गड्‌ढे में नहाने गए थे, दो लड़के गहरे पानी में डूब गए

भिंड15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इमलिया गांव के बाहर  सड़क किनारे इसी गड्ढे में बच्चों की डूबने से मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
इमलिया गांव के बाहर सड़क किनारे इसी गड्ढे में बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

जिले के मेहगांव थाना क्षेत्र स्थित इमलिया गांव के पास बने तालाब में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर गांव के तैराकों ने तलाश शुरू की। इसके बाद दोनों के शव निकाल लिए गए। घटना गुरुवार दोपहर 12 बजे की है।

मेहगांव थाना प्रभारी के मुताबिक, इमलिया गांव के पास सड़क निर्माण के लिए गांव के बाहर गड्ढा खोदकर मिट्टी निकाली गई। बारिश के दौरान गड्ढे में पानी भर गया था। गुरुवार दोपहर दोपहर गांव के कुछ लड़के यहां नहाने पहुंचे। इस दौरान मनोज जाटव का 12 साल का बेटा अंकुश और मुकेश जाटव का 13 साल का बेटा अभिषेक गहरे पानी में चले गए। गड्ढा गहरा होने से दोनों डूब गए। इसकी जानकारी साथ नहा रहे दूसरे बच्चों ने गांववालों को दी। सूचना के बाद गांव के गोताखोर मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

क्या आप भास्कर की निर्भीक पत्रकारिता के साथ हैं? जवाब देने के लिए क्लिक कीजिए...

उधर, मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए। साथ ही केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। वहीं, बच्चों के परिजनों का कहना है कि बच्चे कब नहाने के लिए चले गए, इसका पता ही नहीं चला।

बारिश के बाद गड्‌ढे में भरा पानी

गांव के लोगों का कहना है कि यह गड्ढा छोटा था। सड़क निर्माण के दौरान यहां से मिट्टी खोदी गई थी। इसके बाद गड्ढा तालाबनुमा बन गया। बारिश की वजह से इसमें पानी आ गया, इसलिए बच्चे नहाने के लिए गए थे। गड्ढे को गहरा करने के बाद उसे बंद नहीं किया गया और ना ही सुरक्षित किया गया। इस वजह से हादसा हुआ।

खबरें और भी हैं...