• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • The Thief Came Climbing On The Wall Of The House, The Family Slept, Took Away The Cash Including 8 Gold Rings Found From The In laws

मेंहगांव में चोर ने लगाई ढाई लाख की चपत:घर की दीवार पर चढ़कर आया चोर, परिवार सोता रहा, ससुराल से मिली 8 सोने की अंगूठी समेत नकदी ले गया

भिंड3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

भिंड के मेंहगांव में एक घर में चोर दीवार के सहारे ईंटों पर चढ़कर आया। जिस समय चोर आया उस समय परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे। चोर, उस कमरे में जा पहुंचा जहां अलमारी रखी थी। चोर, अलमारी खोलकर सोने-चांदी के जेवर समेत नकदी ले भागा। यह घटना की जानकारी पर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी।

जवाहर कॉलोनी निवासी मनीष रावत पुत्र ओमकार ने पुलिस थाने आकर शिकायत दर्ज कराई की उनके घर रात के समय चोर घुसा और उसने सोने चांदी के जेवर समेत नकदी ले गया। चोर ने वारदात को बुधवार-गुरुवार की रात को अंजाम दिया। रात के समय बारिश हो रही थी। मनीष और उसकी पत्नी छत पर बने एक कमरे में जाकर सो गए। परिवार के दूसरे सदस्य भी अपने-अपने कमरे में सो गए। रात 2 बजे के आस पास अज्ञात चोर, घर के पीछे दीवार के सहारे रखी ईंट से चढ़ा और छत के रास्ते आया। चोर, उस कमरे में पहुंचा जहां मनीष की अलमारी रखी थी। चोर ने दूसरी अलमारी में रखे पेंट कोर्ट की जेब से अमलारी की चाबी उठाई और वारदात काे अंजाम दिया। इस दौरान चोर, मनीष व उसकी पत्नी को शादी में मिली सोने की आठ अंगूठी ले गया। इसके अलावा सोने और चांदी के अन्य जेवर व नकदी ले गया। चोरी गए माल की कीमत पुलिस ने 2 लाख 50 हजार आंकी है।

पड़ोसी पर संदेह

इस चोरी की वारदात में पुलिस को मनीष के पड़ोस में रहने वाले युवक पर संदेह है। पुलिस का मानना है कि चोरी की जिस तरीके से अंजाम दिया गया है उससे यह बात सिद्ध होती है कि चोर को घर के हर सदस्य और हर कमरे की जानकारी भलीभांति है। पुलिस ने फरियादी के पड़ोस में रहने वाले एक नशेड़ी युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

खबरें और भी हैं...