• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • The Thugs Said To The Old Lady Crooks Are Behind Us, Keep A Bag Of Money, Kept Gold Bangles And Rings In It, When You Opened It, Glass Bangles Came Out

वृद्धा से ठगी:वृद्धा से ठगों ने कहा- हमारे पीछे बदमाश लगे हैं, रुपयों का थैला रख लो, उसी में रखवाईं सोने की चूड़ियां और अंगूठी, जाने पर खोला तो कांच की चूड़ियां निकलीं

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में कैद बुजुर्ग महिला से ठगी करने वाले युवक । - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में कैद बुजुर्ग महिला से ठगी करने वाले युवक ।
  • जिला अस्पताल परिसर में वृद्धा को झांसा देकर की ठगी, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

शहर में दो युवकों ने एक वृद्ध महिला को झांसे में लेकर ठगी की वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाशों का हुलिया सीसीटीवी कैमरों में कैद हाे गया है। काेतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर ठगों की तलाश शुरू कर दी है। यहां बता दें पुस्तक बाजार निवासी भैयालाल जैन की पत्नी 65 वर्षीय रानीदेवी परेड चौराहा पर अपने लड़के अनिल की दुकान पर मोबाइल देकर लौट रही थीं। तभी दो लड़के मिले, जिन्होंने मुरैना जाने के लिए रास्ता पूछा, तब रानीदेवी बताया कि यहां से टमटम में बैठ जाओ, बस स्टैंड पहुंच जाओगे वहां बस मिल जाएगी।

तभी लड़के बोले उनके पास रुपए हैं और कुछ बदमाश पीछे पड़े हैं इसलिए आप भी अपनी चूड़ियां और अंगूठी रूमाल में रख लो। बकौल रानीदेवी बदमाशों ने ऐसा सम्मोहित किया कि उन्होंने अपनी सोने की चूड़ियां और अंगूठियां रूमाल में बांध ली। तब एक युवक बोला हमारे रुपए वाले थैले में आप अपना रुमाल रख लो और इसे अपने पास ही रखना।

हम लोग थोड़ी देर में आ रहे हैं। इसके बाद इन दोनाें लड़कों का घंटे भर तक इंतजार किया जब वह नहीं आए तो उन्होंने थैल को खोलकर देखा तो उसमें रूमाल में रखीं दो कांच की चूडियां और कंकड़ बंधे हुए थे। बैग में ऊपर रएक 500 और एक 20 का नोट था जबकि नीचे कागज भरे हुए थे। ठगे जाने की सूचना घर जाकर परिजन और उसके बाद पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
मानपुरा में मिठाई की दुकान से जेवरात से भरा बैग ले गए चोर
देहात थाना क्षेत्र के मानपुरा में सोसायटी मार्केट में मिठाई की दुकान पर थैला रखकर खरीदारी करने के दौरान कोई जेवर नगदी रखा पर्स चुरा ले गया। इसी सूचना पुलिस को किरन पत्नी कमल नोरोजी निवासी मछरिया थाना रौन द्वारा दी गई। पुलिस अज्ञात बदमाश के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...