• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • The Young Man Coming To Bhind Was Crushed To Death With A Stone, The Names Of The Sons Were Written On The Bike, Thus The Identity Of The Deceased

भिंड में पत्थर से कुचलकर हत्या:सड़क किनारे झाड़ियों में घायल मिला था, अस्पताल ले जाने से पहले दम तोड़ा; बाइक पर लिखे बेटों के नाम से हुई पहचान

भिंड20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक राघवेंद्र सिंह भदौरिया। - Dainik Bhaskar
मृतक राघवेंद्र सिंह भदौरिया।

भिंड में एक युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। पावई थानाक्षेत्र के रमटा गांव में रहने वाला युवक बुधवार देर शाम भिंड आने की कहकर घर से निकला था। पुलिस को वह मुड़िया खेड़ा में सड़क किनारे झाड़ियों में बेसुध हालत में मिला। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

CSP आनंद राय के मुताबिक, रमटा गांव में रहने वाला राघवेंद्र पुत्र जगदीश सिंह भदौरिया बुधवार की शाम को भिंड आ रहा था। राहगीरों ने गुरुवार की सुबह पुलिस को सूचना दी कि कोई घायल पड़ा है। शुरुआत में मामला सड़क हादसे का लगा। घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटनास्थल से कुछ दूर युवक की बाइक मिली। आसपास खून और पत्थर पड़ा था। इससे आशंका है कि युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है।

रमटा गांव के ही परिवार के सदस्य जगदीश ने मृतक की शिनाख्त की। बाइक पर राघवेंद्र के बेटे अमन और रमन का नाम लिखा था। पुलिस का कहना है कि राघवेंद्र शराब का आदी था। संभवत: शराब के नशे में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा, इस वजह से हत्या की गई है।

इकलौता बेटा था

मृतक के रिश्तेदार प्रदीप का कहना है कि राघवेंद्र अपने अकेला बेटा था। पुलिस ने इस मामले में एक शिवा नाम के युवक से पूछताछ की है। मृतक का मोबाइल परा गांव के युवक को मिला है। उसने मोबाइल बंद कर लिया है। इसलिए बातचीत नहीं हो पा रही है।

खबरें और भी हैं...