दो युवकों में झगड़ा:युवक को पीटा, फिर फायरिंग कर जान से मारने की दी धमकी

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीटीआई रोड पर खेल मैदान में दो युवकों में झगड़ा हो गया, इसमें एक युवक ने दूसरे के साथ न सिर्फ मारपीट की। बल्कि कट्‌टे से हवाई फायर करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। इससे वह दहशत में आ गया। घटना सोमवार की शाम छह बजे करीब की है। देहात पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

देहात पुलिस के अनुसार शहर के वार्ड क्रमांक 10 संतोष नगर निवासी कौशल शाक्य (18) पुत्र रामभरोसे शाक्य सोमवार की शाम मोहल्ले के खेल मैदान में खेलने गया था। यहां वीरेंद्र नगर मंगला माता मंदिर के पास निवासी दिनेश शर्मा (19) पुत्र महेश शर्मा भी खेलने आया था।

इसी दौरान कौशल और दिनेश के बीच विवाद हो गया। इस विवाद में दिनेश ने कौशल के साथ मारपीट कर दी। साथ ही कट्‌टे से हवाई फायर करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने कौशल की फरियाद पर दिनेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इधर पुरानी रंजिश में युवक को पीटा
देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत जवाहरपुरा निवासी सत्यवीर सिंह यादव (40) पुत्र रामप्रकाश सिंह ने बताया कि डिडीकला निवासी बेताल सिंह से उनकी पुरानी रंजिश चल रही है। इसी रंजिश के चलते सोमवार की रात 9.30 बजे जवाहरपुरा की पुलिया पर बेताल सिंह यादव, तिलक सिंह यादव, लला उर्फ विशुन सिंह यादव निवासीगण डिडीकला ने उनका रास्ता रोककर उनके साथ मारपीट की। साथ ही जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...