पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Three Friends Drank Sanitizer, Two Youths Killed, One In Critical Condition Due To Lack Of Liquor On Holi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे की जानलेवा लत:भिंड में होली पर शराब नहीं मिली तो पार्टी में 3 दोस्तों ने सैनिटाइजर पीया; 2 की मौत, तीसरा गंभीर

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • होली पर डीजे व शराब पार्टी का किया था इंतजाम, युवक साथ ले गए थे सैनिटाइजर की दो बोतल

होली पर शराब पर प्रतिबंध होने से कुछ युवकों ने नशा पार्टी में सैनिटाइजर पी लिया। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। एक की मौत भिंड में ही हो गई, जबकि दो को ग्वालियर रेफर किया गया। यहां उपचार के दौरान रात में दूसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया, जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सोमवार सुबह करीब 10 बजे रिंकू लोधी पिता राकेश निवासी चतुर्वेदी नगर भिंड, संजू पिता रामसिंह, अमित सिंह पिता राजू राजपूत अपने साथी सोनू राठौर के साथ चतुर्वेदी नगर से ग्राम चरथर में डीजे लेकर गए थे। होली के मौके पर शराब पार्टी व डीजे पर डांस करते हुए होली उत्सव मनाने का प्लान था। शराब बिक्री पर पाबंदी होने से पार्टी के लिए रिंकू लोधी अपने साथ सैनिटाइजर की दो बोतल भी साथ लेकर गया था।

दोपहर करीब 12:30 बजे गांव में रिंकू, संजू और अमित ने नशे के लिए सैनिटाइजर को पानी में घोलकर पीया। इसके बाद मोटरसाइकिल से वापस चतुर्वेदी नगर आ गए। आते समय बची हुई सैनिटाइजर को भी साथ ले आए। दोपहर करीब तीन बजे तीनों ने घर पर फिर से सैनिटाइजर पीया। ज्यादा नशा होने से तीनों ही घर पर बेहोश पड़े रहे। रात करीब 12 बजे के बीच रिंकू की तबीयत बिगड़ने लगी तो घरवाले उसे जिला अस्पताल लेकर भागे।

यहां रिंकू की मौत हो गई। इधर, दो अन्य साथियों की भी हालत बिगड़ने लगी। उन्हें रात में ही ग्वालियर रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान अमित सिंह की भी मौत हो गई। तीसरे दोस्त संजू की हालत गंभीर है।

होली की हुड़दंग और नशा पर रोकने के लिए जिला प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए थे। त्योहार पर जिले में शराब की बिक्री रोक लगाई गई थी। शराब न मिलने से लोग नशे से बचे रहेंगे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें