पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • To Protect The Life Of The Little Girl, The Mother Appealed To The SP, Said Sir, Save My Daughter, The Mother in law Wants To Kill

बेटे की चाह में शर्मनाक हरकत:3 महीने की बेटी लेकर SP के पास पहुंची मां; बोली- बच्ची को बचा लो, ससुराल वाले इसे मार डालेंगे..

भिंड2 महीने पहले

बेटे की चाहत रखने वाले परिवार में कन्या ने जन्म लिया। इससे खफा बच्ची के पिता समेत अन्य ससुराल वाले मासूम की जान के दुश्मन बन गए। एक बार वह मासूम की हत्या का प्रयास कर चुके हैं। सोमवार को गोद में 3 माह की बच्ची को लेकर उसकी मां SP ऑफिस पहुंची। यहां उसने बच्ची की जान बचाने की गुहार लगाई। SP ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

भारौली थाना क्षेत्र की रहने वाली शिवानी राजावत ने कहा, उसकी शादी तीन साल पहले हुई थी। करीब 3 माह पहले उसने बेटी को जन्म दिया। ससुराल वाले बेटा चाहते थे। जब बेटी हुई, तो परिवार वाले खफा हो गए। उन्होंने कई बार बच्ची को जान से मारने की बात भी कही। महिला ने बताया कि रविवार को दूध पिलाने के बाद बच्ची को आंगन में सुला दिया और कपड़े धाेने चली गई। इस दौरान बच्ची की चीख सुनाई दी।

मासूम की मां वहां पहुंची तो देखा तो बच्ची के मुंह से झाग आ रहा है। वह तड़प रही थी। महिला का पति अनार सिंह बच्ची के पास चारपाई पर बैठा था। पास ही ननद और सास-ससुर भी थे। उन्होंने बच्ची को बनियान से गला दबाकर मारने की कोशिश की थी। महिला की गुहार सुनने के बाद SP ने भारौली थाना प्रभारी को तलब कर पड़ताल के बाद कार्रवाई करने को कहा है।

SP कार्यालय के परिसर में महिला अपनी बच्ची के साथ।
SP कार्यालय के परिसर में महिला अपनी बच्ची के साथ।

इलाज के बहाने आई शिकायत करने

पीड़ित शिवानी ने बताया कि बेटा न होने पर मेरे साथ भी मारपीट की जाती है। बेटी की हत्या के प्रयास के बाद जब मैंने पति से इलाज के लिए कहा, तो वह साथ नहीं आए। उन्होंने कह दिया कि मर जाने दे। शिवानी ने बताया कि ससुर भी मेरी पिटाई करता है। कहता है कि बेटी को मार दो। घर से बेटी का इलाज करने के बहाने निकल सकी हूं।

मासूम के गले पर शर्मनाक हरकत के निशान साफ दिख रहे हैँ।
मासूम के गले पर शर्मनाक हरकत के निशान साफ दिख रहे हैँ।

बच्ची के गले पर निशान हैं

SP मनोज कुमार सिंह का कहना है, बच्ची के गले पर निशान हैं। मामले की गंभीरता से देखा जा रहा है। थाना प्रभारी को निर्देश दिए गए हैं। बच्ची चाइल्ड लाइन के सुपुर्द की गई है।

खबरें और भी हैं...