पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:महिलाओं से चेन लूटने वाले दो आरोपी पकड़े, माल भी बरामद

भिंड5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना प्रयुक्त बाइक भी पुलिस ने की बरामद

बीते 15 दिनों में दो महिलाओं से सोने की चेन लूटने वाले दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया है। साथ ही उनके कब्जे से लूटी गई चेन और बाइक भी बरामद कर ली गई है। कोतवाली टीआई राजकुमार शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों नयापुरा निवासी ऊषा सोनी (55) पत्नी स्वर्गीय किशोर सोनी से दो बदमाश पुडिया लेने के दौरान उनकी सोने की चेन लूट ले गए थे। इसी प्रकार से शनिवार को पेच नंबर दो में कंचन जैन पत्नी मनोज जैन निवासी मंशापूर्ण हनुमान मंदिर के पास दो बाइक सवार बदमाश चेन लूट ले गए थे।

हालांकि यह घटना सीसीटीवी में कैद हाे गई थी, जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने फुटेज में दिख रहे युवकों का हुलिया अपने मुखबिरों को दिया। वहीं रविवार सोमवार की दरम्यानी रात मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी रमेश सोनी (27) पुत्र रामशंकर सोनी निवासी कृष्णा टॉकीज के पास वार्ड क्रमांक 17 को दबोच लिया। वहीं पुलिस की पूछताछ में उसने घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। साथ ही उसने अपने साथी का नाम मकरंद (37) पुत्र विश्वनाथ भदौरिया निवासी वार्ड 38 अशोक नगर बताया, जिसे भी पुलिस ने तत्काल दबोच लिया। पुलिस ने इनसे सोने की चेन और घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें