पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Two People Standing Near Hydra Overturned After Being Entangled With A Truck On The Highway, Died On The Spot

सड़क हादसा:हाईवे पर ट्रक से उलझकर हाईड्रा पलटा पास खड़े दो लोग दबे, मौके पर ही मौत

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेहगांव में मुरैना रोड पर बिजली के पोल लगा रहा एक हाईड्रा का कुंदा स्टेट हाईवे से गुजर रहे ट्रक से उलझ गया, जिससे हाईड्रा सड़क किनारे पलट गया। - Dainik Bhaskar
मेहगांव में मुरैना रोड पर बिजली के पोल लगा रहा एक हाईड्रा का कुंदा स्टेट हाईवे से गुजर रहे ट्रक से उलझ गया, जिससे हाईड्रा सड़क किनारे पलट गया।
  • मेहगांव में मुरैना रोड पर शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे की घटना

मेहगांव में मुरैना रोड पर बिजली के पोल लगा रहा एक हाईड्रा का कुंदा स्टेट हाईवे से गुजर रहे ट्रक से उलझ गया, जिससे हाईड्रा सड़क किनारे पलट गया। वहीं हाइड्रा के पास खड़े बिजली के ठेकेदार और मंडी के चौकीदार की उसके नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। साथ ही केस दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि मानहड़ हाल मुरैना रोड निवासी पप्पू उर्फ रविंद्र चौधरी (55) पुत्र रामलखन कृषि उपज मंडी में चौकीदार थे। जबकि मानहड़ गांव के ही पप्पू सिंह भदौरिया (58) पुत्र जोर सिंह बिजली कंपनी में ठेकेदार करते थे। शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे रविंद्र चौधरी मुरैना रोड पर डॉ गंर्धव के घर के सामने से गुजर रहे थे। जहां रोड पर पप्पू सिंह बिजली के खंबे हाईड्रा से गढ़वा रहे थे।

दोनों का आमना सामना हुआ तो हाईड्रा के पास खड़े होकर दोनों लोग एक दूसरे का हाल चाल पूछने लगे। तभी मेहगांव से गोरमी की ओर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक गुजरा, जिससे बॉडी से हाईड्रा का कुंदा उलझ गया और वह अचानक पलट गया, जिसके नीचे पप्पू सिंह और रविंद्र सिंह की दबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मेहगांव पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों का हाइड्रा के नीचे से निकलवाया गया। साथ ही दोनों शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया है।

इधर...डंपर की टक्कर से बाइक सवार घायल, रैफर

शहर कोतवाली थाना अंतर्गत सर्किट हाउस के पास दोपहर करीब 2.30 बजे तेज रफ्तार जा रहे डंपर ने आगे जा रहे बाइक सवार में टक्कर मार दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मीरा कॉलोनी निवासी दीपक तिवारी (28) पुत्र सुनील तिवारी शुक्रवार की दोपहर 2.30 बजे घर से बाजार जा रहे थे। तभी महाराणा प्रताप तिराहा के पास तेज रफ्तार डंपर ने उनमें टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। उसे ग्वालियर रैफर किया है।

खबरें और भी हैं...