पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:बहन के घर से लाैट रहे भाई को वाहन ने मारी टक्कर, मौत

भिंड13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोरमी में कचनाव कलां के पास हुआ हादसा

गोरमी अटेर रोड पर कचनाव कलां के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना सोमवार की शात करीब 7.30 बजे की है। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है। साथ ही अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पावई मोरा निवासी राजेश (38) पुत्र काशीराम भदौरिया ने बताया कि उनका भतीजा बजरंग (27) पुत्र अर्जुन सिंह भदौरिया निवासी मौरा सोमवार की सुबह अकलोनी गांव में अपनी बहन की ससुराल गया था। शाम करीब 7.30 बजे पर जब वह अपनी बहन के घर से वापस अपने गांव जा रहा था। तभी गोरमी अटेर रोड पर कचनावकलां गांव के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन के चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बजरंग की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर गोरमी पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही मृतक के शव का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है। वहीं गोरमी पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें