पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरुकता अभियान:लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए वालंटियर ने लिया संकल्प

भिंड12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अटेर क्षेत्र के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने लिए मंगलवार को मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद अटेर के वालंटियरों ने संकल्प लिया। ब्लॉक कॉर्डिनेटर शैलेंद्र लिटोरिया मुख्य रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान लिटोरिया ने कहा कि वालंटियरोंअटेर की हर पंचायत में कोरोना महामारी के बारे में ग्रामीणों को अवगत कराने का काम करेंगे। साथ ही चेहरे पर मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंस का पालन करने और साबुन से हाथ धोने के लिए प्रेरित करने का काम करेंगे।

सेवा भारती के सदस्यों द्वारा मंगलवार अल सुबह परेड चौराहा पर विभिन्न अखबारों के हॉर्कस के बीच निशुल्क मास्क का वितरण किया गया। साथी उन्होंने सभी हॉकर्स का ऑक्सीजन लेवल भी मापा। इस दौरान सदस्य मनीष ओझा ने कहा कि अखबारी हॉकर्स रोजाना शहरभर में लोगों पर न्यूज पेपर पहुंचाने का काम करते हैं। समाज में इनकी भी अहम भूमिका है। इनकी सुरक्षा के लिए आज संगठन द्वारा मास्क बांटे गए हैं। साथ ही बाजार में100 अन्य लोगों में भी मास्क का वितरण किया गया। इस मौके पर गणेश, सत्यवीर सिंह भदौरिया सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें