• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Was Asking For Money From Father For Chocolate, Got Angry But Went Out Of The House, Police And Family Wandered In Search All Night, Found It In The Morning

10 रुपए न मिलने पर घर से भागी मासूम:चॉकलेट के लिए पापा से मांग रही थी पैसा, पिता की डांट ने पर नाराज होकर निकल गई घर से, रातभर पुलिस व परिजन भटके तलाश में, सुबह मिली

भिंड3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भिंड के माै थाना क्षेत्र में पिता से दस साल की मासूम लड़की चॉकलेट के लिए दस रुपए मांग रही थी। पिता ने मासूम बिटिया को डांट दिया। इस बात पर खफा होकर मासूम लड़की घर से भागकर बस स्टैंड पर पहुंची। यहां रहने वाले एक परिवार ने खाना खिलाया और उसकी के घर पर रात गुजारी। इधर परिजन व पुलिस रात भर बिटिया की तलाश में इधर उधर भटकते रहे। सुबह पुलिस को मासूम बिटिया मिली।

मौ थाना प्रभारी शिवसिंह यादव के मुताबिक 10 वर्षीय बालिका निवासी बरौली गुरुवार की शाम करीब पांच बजे बिना बनाए कही चली गई। लड़की के गायब होने पर परिजनों ने पहले स्वयं के स्तर पर तलाश की जब लड़की का कोई पता नहीं चला ताे थाने आकर रात करीब नौ बजे शिकायत दर्ज कराई। इस मामले को मौ थाना पुलिस ने गंभीरता से लिया और परिवार वालों से बातचीत की। इस के बाद बरौली गांव व आस पास के गांव एवं मौ में तलाश शुरू की गई। रातभर बच्ची की तलाश में पुलिस व परिजन भटके। सुबह पुलिस को मौ के बस स्टैंड पर रहने वाले बच्चू सिंह गौड़ ने पुलिस को बच्ची मिलने की सूचना दी।

झूठ बोलकर गुजारी रात

दरअसल, मासूम पिता की डांट से खफा थी वो घर से भागकर बरौली से मौ आई। वो यहां से कही और जाना चाहती थी। चूंकि बस स्टैंड पर बस न मिलने पर आदिवासी मौहल्ले में पहुंची। यहां उसने बच्चू सिंह की पत्नी कांति देवी को बताया कि उसका भाई छोड़कर कही चला गया है। वो आया नहीं है। बच्चू सिंह ने पुलिस को बताया कि बच्ची द्वारा बताई गई बात पर विश्वास किया और उसके भाई का आने का इंतजार किया। इस तरह झूठ बोलकर बच्ची बच्चू सिंह के घर रात में रूक गई। सुबह होने तक जब मासूम बिटिया को लेने कोई नहीं आया तो बच्चू से ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद बच्ची बरामद हुई।

खबरें और भी हैं...