पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

340 क्वार्टर और बाइक जब्त:उत्तरप्रदेश में ले जा रहा था शराब, पकड़ा

भिंड13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तरप्रदेश में चल रहे पंचायत चुनाव में मध्यप्रदेश की शराब खपाने जा रहे युवक को अटेर पुलिस ने अटेर के चौम्हो मोड़ से पकड़ लिया। यह कार्रवाई बुधवार की शाम करीब 5 बजे की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे स 340 क्वार्टर और बाइक जब्त की है। साथ ही उसके विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

अटेर थाना के सब इंस्पेक्टर अतुल सिंह भदौरिया ने बताया कि जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि एक युवक बाइक से अवैध रुप से शराब लेकर कहीं सप्लाई करने जा रहा है। इस पर बुधवार की शाम 5 बजे अटेर चौम्हो मोड़ के पास चेकिंग लगाई गई। तभी बाइक से आ रहा एक युवक को पुलिस को देख हड़बड़ाया। जब उसे रोका गया तो उसकी बाइक पर दो बोरियां बंधी हुई थी, जिसकी तलाशी लेने पर उसमें शराब के क्वार्टर मिले। पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम हरिओम भदौरिया निवासी शुक्लपुरा बताया। वहीं गिनती करने पर क्वार्टर की संख्या 340 निकली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें