पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • We Left The Friend Outside The Village As Soon As He Got Intoxicated, Then Did The Wrong Thing With The Friend's Wife, FIR Registered

दोस्त की पत्नी पर बिगड़ी नीयत:हमप्याले दोस्त को नशा चढ़ते ही गांव के बाहर छोड़ आया, फिर दोस्त की पत्नी के साथ कर डाला गलत काम, FIR दर्ज

5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भिंड जिले के मालनपुर थाना क्षेत्र में एक बदमाश अपने साथी के साथ हमप्याले हुए। जब बदमाश को साथी दोस्त नशे में धुत हो गया, चलने फिरने लायक नहीं रहा तो गांव के बाहर छोड़कर उसके घर आ गया। इसके बाद बदमाश की नीयत उसकी पत्नी पर बिगड़ गई। इसके बाद बदमाश ने दोस्त की पत्नी के साथ गलत काम कर डाला। इसके बाद महिला ने थाने आकर पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर ली।

मालनपुर थाना पुलिस के मुताबिक जिमलेदार का पुरा में रहने वाला लाखन सिंह गुर्जर शातिर बदमाश है। बदमाश व उसका बकनासा का पुरा में रहने वाला दोस्त एक केस में आरोपी है। दोनों दोस्त साथ रहते थे। एक पहले 14 सितंबर की शाम को लाखन सिंह गुर्जर अपने एक साथ के साथ हमप्याले हुए। बदमाश ने अपने साथी दोस्त को इतनी शराब पिलाई की वो चलने लायक नहीं रहा।

इसके बाद वो बकनासा गांव के बाहर अपने दोस्त को छोड़कर उसके घर आ गया। यहां दोस्त की पत्नी पर उसकी नीयत बिगड़ गई। आरोपी ने दोस्त की पत्नी के साथ गलत काम कर डाला। जब इस बात का विरोध महिला ने किया तो उसे धमकी दे दी। इसी मौके पर महिला का देवर आ गया। इसके बाद आरोपी मौके से भागने में सफल रहा। पीड़िता मालनपुर थाने पहुंची। यहां जाकर महिला ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।