पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अस्पताल गेट पर अटेंडरों का किया जा रहा टेस्ट:अटेंडेंट से सैंपल देने को कहा तो वह बाेला- हमने वैक्सीन लगवा ली

भिंड4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोेरोना की तीसरी लहर रोकने के लिए जहां एक ओर शहर में कहीं भी रेंडम सैंपल लिए जाने की प्रक्रिया शुरू की गई है वहीं दूसरी ओर जिला अस्पताल में प्रवेश करने वाले लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं। बुधवार को अस्पताल गेट पर आरएटी सैंपल लिए जा रहे थे तभी पहुंचे एक व्यक्ति से सैंपल देने के लिए कहा गया तो वह बोला हमने तो वैक्सीन लगवा ली है हम सैंपल नहीं देंगे तब ड्यूटी पर तैनात स्टॉफ द्वारा समझाया गया तब वह सैंपल देने के लिए तैयार हुआ।

यहां बता दें कोरोना की तीसरी लहर ने देश- प्रदेश में दस्तक दे दी है। इससे बचे रहने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपल लिए जाने की प्रक्रिया चलाई जा रही है। इसी क्रम में जिला अस्पताल में आज अटेंडरों के सैंपल लिए गए। इसी दौरान कुछ लोगों द्वारा सैंपल दिए जाने में आनाकानी की गई।

टीम का नेतृत्व कर रहे डॉ. वरुण शर्मा एवं डॉ. जितेंद्र पवैया द्वारा बताया गया दो टीमाें द्वारा आज बारी- बारी से 120 लोगों के सैंपल लिए गए। इनमें कोई पॉजीटिव नहीं निकला लेकिन तीसरी लहर पर अंकुश के लिए यह जरूरी है। कोरोना का टेस्ट कराने की बात कहे जाने पर कई लोग न केवल बहस करने लगते हैं बल्कि विवाद पर उतर आते हैं। जबकि सभी को यह समझना जरूरी है कि कोरोना संक्रमण दबे पांव दस्तक देता है और किसी को छोड़ता नहीं है। इसलिए इससे बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाना जरूरी है।

खबरें और भी हैं...