पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुभाष नगर नाले किनारे नपा क्वार्टर की घटना:पत्नी की बेल्ट से पीटकर की हत्या, मौसी के घर जाकर बोला- मैंने अपनी लुगाई मार डाली

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीएम हाउस के बाहर बैठे मृतक माधुरी वाल्मिकि के परिजन। - Dainik Bhaskar
पीएम हाउस के बाहर बैठे मृतक माधुरी वाल्मिकि के परिजन।

शहर के सुभाष नगर नाले किनारे नगरपालिका क्वार्टर में निवास करने वाले एक युवक ने शराब के नशे में बेल्ट से पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद युवक पास में रहने वाली अपनी मौसी के यहां पहुंचा और बोला कि मैंने अपनी लुगाई मार डाली। इसके बाद परिवार के लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना गुरुवार शुक्रवार की रात करीब 12.30 बजे की है।

बताया जा रहा है कि चंदू वाल्मीकि पुत्र लाल सिंह निवासी नाला किनारे, सुभाष नगर नगरपालिका में कर्मचारी है। वह शराब पीने का आदी है। गुरुवार की रात जब वह फिर से शराब पीकर घर आया तो उसका पत्नी माधुरी (21) से उसका विवाद होने लगा। इस विवाद में चंदू ने शराब के नशे में धुत्त होकर पत्नी माधुरी की बेल्ट से पिटाई शुरू कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद रात करीब 12.30 बजे वह पड़ोस में रहने वाली अपनी मौसी गौचा के यहां पहुंचा और उन्हें जगाकर बोला कि मैंने अपनी लुगाई को मार डाला है।

तुम में से कोई भी थाने खबर करने गया तो उसे भी मार डालूंगा। इसके बाद वह वहां से चला गया। वहीं जब गौचा और कल्लो दौड़कर चंदू के घर पहुंची तो वहां माधुरी कमरे में मरी हुई पड़ी थी। उन्होंने तत्काल यह खबर कोतवाली को दी। पुलिस ने मृतका के शव को पीएम के लिए भिजवाया है। साथ ही चंदू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। माधुरी का मायका राजस्थान के धौलपुर में हैं। उसकी हत्या की खबर मिलने पर परिवार के लोग वहां से भिंड आ गए।

खबरें और भी हैं...