पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Women And Men Wearing Masks In Bhind, Sought Two Gold Chains From Jewelers, Absconded With A Chain

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना की आड़ में ठगी, सीसीटीवी में कैद आरोपी:भिंड में मास्क पहनकर आए महिला-पुरुष, ज्वैलर्स से मांगी दो सोने की चेन, एक चेन लेकर हुए फरार

भिंड8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोने की चेन खरीदने के बहाने ज्वैलर्स की दुकान पर बैठे ठग महिला-पुरुष। - Dainik Bhaskar
सोने की चेन खरीदने के बहाने ज्वैलर्स की दुकान पर बैठे ठग महिला-पुरुष।
  • एक ही बाइक पर सवार होकर आए थे ठग।
  • शिकायत आवदेन पर पुलिस जुटी तफ्तीश में।

शहर में बढ़ते कोरोना के केस को लेकर प्रशासन सख्त होता जा रहा है। बिना मास्क के पकड़े जाने पर प्रशासन अर्थदंड लगा रहा है। मास्क लगाने की गाइडलाइन की आड़ में एक महिला-पुरुष में ज्वैलर्स को चपत लगा दी। यह महिला-पुरुष ज्वैलर्स की दुकान पर पहुंचे। दोनों ने दो सोने की चेन देखने बात कही। इसके बाद सफाई पूर्वक सोने की चेन को गायब किया और मौके से निकलने पर कामयाब हो गए। जब ज्वैलर्स ने एक सोने की चेन को गायब देखा तो पूरी घटना को सीसीटीवी में पड़ताल की। इसके बाद कोतवाली थाना पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया।

वारदात के बाद ठगी के आरोपी जाते हुए।
वारदात के बाद ठगी के आरोपी जाते हुए।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामला परेड चौराहे पर स्थिति श्रृंगार ज्वेलर्स का है। श्रृंगार ज्वैलर्स पर बाइक पर सवार होकर एक महिला और पुरुष आए। दोनों ने ज्वैलर्स शशांक सोनी पिता संजय सोनी (28) से सोने की दो चैन दिखाने की बात कही। तभी ज्वैलर्स शशांक सोनी ने एक बॉक्स में रखकर दो सोने की चैन दी। ग्राहक बनकर बैठा युवक ने बढ़ी सफाई से एक सोने की चैन को महिला के हाथ में थमा दी। इसके बाद सोने की चैन का बॉक्स दुकानदार का यह कहकर वापस कर दिया कि अभी पैसे कम है। यह डिजाइन संभालकर रखना मैं लेने आऊंगा। इसके बाद यह बॉक्स ज्वैलर्स के हाथों में थमाया और दोनों ही बढ़ी चालाकी से निकलने में कामयाब हो गए। महिला-पुरुष के जाते ही जब ज्वैलर्स ने देखा कि बॉक्स में से एक चेन गायब है। पूरी घटना को दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में खंगाला।

इसके बाद पूरी घटना सामने आई और ठगी करने वाले मास्क लगाए ग्राहक बनकर आए महिला-पुरुष जाते हुए दिखे। इस घटना की जानकारी ज्वैलर्स के यहां काम करने वाले कर्मचारी आरिफ खान ने पुलिस कोतवाली पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया। इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें