पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Wrote A Garland To JE And Said This Is The Kind Of Maintenance, Your Increment Should Be Stopped, Then Start Cleaning The Bushes Yourself

ऊर्जा मंत्री ने चलाई कुल्हाड़ी:भिंड में JE को पहनाई माला और बोले- इस तरह का मेंटेनेंस होता है, आपका इंक्रीमेंट रोकना चाहिए; फिर खुद झाड़ियां काटकर हटाईं

भिंड14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्हाड़ी से झाड़ियों की सफाई करते ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर। - Dainik Bhaskar
कुल्हाड़ी से झाड़ियों की सफाई करते ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर।

भिंड में प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर अचानक अपनी गाड़ी रोक दी। सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर के आसपास बारिश के कारण उगने वाली झाड़ियों को देखकर खीझ गए और बिजली अफसरों को बुलाया। झाड़ियां उगने का कारण पूछा। अफसर बारिश में उगने की बात कहने लगे। इस बात पर ऊर्जा मंत्री ने JE (जूनियर इंजीनियर) को माला पहना कर कहा कि क्यों न आपका इंक्रीमेंट रोक दिया जाए। इसके बाद ऊर्जा मंत्री ने कुल्हाड़ी मंगवाई और खुद ट्रांसफार्मर के आस-पास की झाड़ियों को साफ करने लगे।

यह पूरा मामला रविवार शाम भिंड का है। ऊर्जा मंत्री पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक, एंडोरी में गोशाला का शुभारंभ करने आए थे। मंत्री खनेता गांव जा रहे थे, उन्होंने ट्रांसफार्मर के आसपास झाड़ियां दिखीं तो नाराज हो गए। मंत्री तोमर ने संबंधित AE एवं JE के 1-1 इंक्रीमेंट रोकने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस तरह की स्थिति आगे से कहीं देखने को ना मिले अन्यथा संबंधित पर कार्रवाई की जाएगी। इसके पहले ऊर्जा मंत्री खंबे पर चढ़कर जाले साफ कर चुके हैं। ग्वालियर में शौचालय की सफाई भी की थी।

इसके पहले ऊर्जा मंत्री ने राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया के साथ बिजली अधिकारियों की बैठक ली थी। जिले में सप्लाई व्यवस्था सुधारने और मेंटेनेंस का कार्य ठीक से करने के लिए कहा। मंत्री ने कहा कि इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बिजली बिल वसूली पर भी ध्यान दिया जाए।

बिजली अफसरों के साथ बैठक लेते ऊर्जा मंत्री तोमर।
बिजली अफसरों के साथ बैठक लेते ऊर्जा मंत्री तोमर।

ऊर्जा मंत्री बोले- बच्चों को अच्छी सीख दें
इसके साथ-साथ ऊर्जा मंत्र तोमर ने गोहद विधानसभा के एडोरी ग्राम में राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के साथ गौशाला के उद्घाटन में शामिल हुए। ऊर्जा मंत्री ने कहा, हम अच्छे आचरण करना चाहिए और अपने बच्चों को अच्छा कार्य करने की सीख देनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...