पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक का शव मिला:चंबल नदी में नहाने गया युवक डूबा, दूसरे दिन 1.5 किलोमीटर दूर मिली लाश

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंगलवार की सुबह मुरैना से आई एसडीआरएफ की टीम को दोपहर डेढ़ बजे शव मिल गया

होली के दिन सोमवार को चंबल नदी में नहाने गया एक युवक डूब गया। दूसरे दिन मंगलवार को एसडीआरएफ की टीम ने नदी में रेस्क्यू कर उसकी तलाश की। करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद जिस जगह युवक डूबा था, उसे करीब डेढ़ किलोमीटर दूर उसकी लाश मिली। बताया जा रहा है कि सुरपुरा बिजली घर के सामने निवासी नीटू (18) पुत्र कैलाश जाटव गांव के ही 14-15 लड़कों के साथ सोमवार को होली के दिन अटेर किला के पास मैदान में क्रिकेट खेलने गए थे। दोपहर के समय मैच खत्म करने के बाद 6-7 लड़के दोपहर करीब 1 बजे चंबल नदी में नहाने के लिए चले गए।

तभी गहराई में जाने की वजह से तीन लोग नदी में डूबने लगे। मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने नदी में डूबते दिख रहे दो लड़कों को तो बचा लिया। लेकिन नीटू नजर नहीं आया। बाद में जब नीटू नहीं मिला तो लोगों को पता चला कि वह भी डूब गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शाम के समय गोताखोरों के माध्यम से नदी में उसकी तलाश कराई। लेकिन चंबल नदी में मगरमच्छ होने की वजह से ज्यादा समय उसमें टिक नहीं पाए। मंगलवार की सुबह मुरैना से आई एसडीआरएफ की टीम को दोपहर डेढ़ बजे शव मिल गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें