पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमायन थाना क्षेत्र के अंधियारी खुर्द गांव की घटना:युवक की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत, परिजन बोले- हत्या की गई है

भिंड13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अमायन थाना क्षेत्र के अंधियारी खुर्द गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना सोमवार की रात करीब 11 बजे की है। पुलिस ने मंगलवार को मृतक के शव का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है। साथ ही मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया है। वहीं परिजन ने युवक की हत्या की आशंका जताई है।

अमायन थाना प्रभारी शिवप्रताप सिंह ने बताया कि अंधियारी खुर्द निवासी प्रदीप (26) पुत्र कल्याण प्रसाद शर्मा सोमवार की सुबह करीब 10-11 बजे घर से अपने खेत पर जाने की कहकर निकला था। इसके बाद बारिश शुरू हो गई।

ऐसे में परिवार के लोग यह समझते रहे कि बारिश की वजह से प्रदीप खेत पर ही रुका होगा। लेकिन रात के समय बारिश बंद होने के बाद भी जब प्रदीप लौटकर घर नहीं आया तो उन्हें चिंता हुई और प्रदीप की खोज खबर की गई। वह जिन लोगों के पास उठता बैठता था, उनसे भी प्रदीप के बारे में पता किया गया। लेकिन कहीं कोई जानकारी नहीं मिली। ऐसे में परिवार के लोग रात करीब 11 बजे जब खेत पर बने ट्यूबवेल वाले कमरे पर पहुंचे। जहां प्रदीप का शव सीढ़ियाें पर पड़ा हुआ था। उसके नाक और माथे पर चोट थी। जबकि उसके जूते छत पर रखे थे। सूचना मिलने पर अमायन पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है।

सीढ़ियों से गिर कर हुई मौत, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

  • पुलिस का कहना है कि प्रकार से परिजन ने बॉडी का मिलना बताया है उससे यह भी लग रहा है कि प्रदीप छत से उतरते समय सीढ़ियाें पर फिसल गया हो और सिर में गहरी चोट आने से उसकी मौत हुई हो।
  • वहीं परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि उनका कहना है कि उनकी गांव में किसी से कोई रंजिश नहीं है। इसलिए उन्होंने सीधा किसी का नाम नहीं लिया है। लेकिन पुलिस इस पूरे मामले की जांच हादसा या हत्या दोनों ही एंगल पर काम कर रही है।
खबरें और भी हैं...