• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Ashoknagar
  • 10 Dacoits Attacked The House Of Soni Family In Naisarain Late At Night; The Robbery Was Done By Showing The Fear Of The Gun, The Cloth Was Given On The CCTV

अशोकनगर में 45 किलो चांदी की लूट:चड्‌डी-बनियान गैंग के 10 सदस्य घर घुसे, मारपीट की, CCTV पर डाला कपड़ा; बंदूक दिखाकर वारदात को दिया अंजाम

अशोकनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डकैतों ने डिब्बों में रखे आभूषण पर किया हाथ साफ़।  घटना के बाद बिखरा सामान। - Dainik Bhaskar
डकैतों ने डिब्बों में रखे आभूषण पर किया हाथ साफ़। घटना के बाद बिखरा सामान।

अशोकनगर के नईसराय के मुख्य बाजार में एक सोना-चांदी के विक्रेता के घर चड्डी बनियान गैंग के 10 सदस्यों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया। घर के लोगों के साथ मारपीट की। इसके बाद 45 किलो चांदी छीन ले गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और डॉग स्क्वायड के साथ जांच की। एक टीम का भी गठन किया है।

मामला जिले की नई सराय तहसील का है। जहां थाने के पास रहने वाले बाबूलाल सोनी, रितेश सोनी के घर में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। छज्जे के सहारे घर में 10 लोग दाखिल हुए और लोगों को हथियार दिखाते हुए घर की तलाशी ली। रितेश सोनी के मां के कमरे में रखे 45 किलो चांदी और 12 हजार रुपए कैश लूट ले गए।

जिस घर में लूट हुई है। उस पूरे परिवार में 12 सदस्य थे। लूट की पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। लूट के दौरान आए सभी नकाबपोश चड्डी बनियान में थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। रविवार को सुबह पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया को जानकारी लगी तो वह भी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुयायना किया।

मौके पर CCTV फुटेज देखते पुलिस अधिकारी।
मौके पर CCTV फुटेज देखते पुलिस अधिकारी।

जिले में पिछले एक महीने में कई स्थानों पर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। कुछ स्थानों से ज्यादा चोरी हुई तो कई स्थानों पर जिन घरों में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। वहां ज्यादा कुछ नहीं ले जा सके, लेकिन नई सराय में डकैतों ने घर में रखी चांदी समेत नगद रुपए पर हाथ साफ करने में कामयाब हुए।

खबरें और भी हैं...