पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध रेत परिवहन:रेत की 12 ट्रॉली जब्त, जेसीबी से परिवहन का रास्ता किया बंद

अशोकनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रशासन ने शहर में अवैध रेत परिवहन पर कार्रवाई की। अधिकारियों को क्षेत्र में लगातार हो रहे रेत के उत्खनन की शिकायत मिल रही थी। इस पर प्रशासन ने गुरुवार को शहर में तीन जगह कार्रवाई की। इस दौरान रेत से भरी तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त की। साथ ही 9 ट्रॉली रेत जब्त की। इसके साथ ही प्राणपुर घाटी के पास रेत की ढुलाई के रास्ते को जेसीबी चलाकर बंद किया। एसडीएम विजय यादव ने रेत माफिया पर कार्रवाई के लिए एक टीम गठित की। टीम ने गुरुवार को अवैध रूप से रेत का परिवहन कर रहे तीन ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर थाने भेजा। इसके प्रशासन ने प्राणपुर घाटी के नीचे अमराई होटल के पास रेत का अवैध रूप से भंडार मिला। प्रशासन ने करीब 9 ट्राली रेत को जब्त किया। प्राणपुर घाटी के नीचे जहां रेत ढुलाई का कार्य किया जा रहा था। उसको प्रशासन ने जेसीबी चलाकर रास्ते को बंद कर दिया। इस मौके पर एसडीओपी लक्ष्मी सिंह, तहसीलदार यशवीर तोमर, नायब तहसीलदार राजेश कुशवाह, सीएमओ नपा केके पटेरिया, आरआई महेश गंगेले, पटवारी लोकेंद्र शर्मा, थाना प्रभारी भरत किरार, एसआई मोहित तोमर आदि अधिकारी मौजूद थे।

कार्रवाई जारी रहेगी
^प्राणपुर घाटी के नीचे अवैध रूप से रेत का उत्खनन की सूचना मिल रही है। इस पर हमने तत्काल टीम गठित की और मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। शहर में इस तरह की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।
विजय यादव, एसडीएम चंदेरी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें