पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीजल व पेट्रोल का कारोबार:दुकान से 250 लीटर डीजल और 10 लीटर पेट्रोल जब्त

अशोकनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में अवैध रूप से डीजल व पेट्रोल का कारोबार किया जा रहा है। इसके तहत दुकानदार ललितपुर उत्तरप्रदेश से डीजल और पेट्रोल लाकर उसे फुटकर में हाइवे और ग्रामीण क्षेत्र में सड़क किनारे रखकर बेचते हैं। ललितपुर में टैक्स कम होने से डीजल और पेट्रोल के दाम में करीब 8 रुपए का अंतर है। फूड इंस्पेक्टर ने दो ड्रम जिसमें 250 लीटर डीजल और 10 लीटर पेट्रोल भरा था को जब्त किया। प्रशासन ने यह कार्रवाई प्राणपुर गांव में अमराई रेस्टोरेंट के सामने की। इस दौरान प्रशासन ने 250 लीटर डीजल व 10 लीटर पेट्रोल उत्तरप्रदेश से लाकर अवैध रूप से कम कीमत पर बेचा जा रहा था। इसकी सूचना मिलने पर एसडीएम विजय यादव, एसडीओपी लक्ष्मी सिंह, फूड इंस्पेक्टर मनोरमा कौशिक ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्जकर कार्रवाई की।

ललितपुर में पेट्रोल 8.39 और डीजल 7.88 रु. सस्ता
उप्र के ललितपुर में चंदेरी की अपेक्षा पेट्रोल 8.39 और डीजल 7.88 रु. सस्ता है। ललितपुर में पेट्रोल का दाम 7 जनवरी को 83.99 रु. था वहीं चंदेरी में पेट्रोल का दाम 92.38 पैसा था। इसी प्रकार ललितपुर में डीजल का 7 जनवरी को दाम 74.66 और चंदेरी में डीजल 82.54 था। ललितपुर में पेट्रोल 8.39 व डीजल 7.88 रु. सस्ता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें