अशोकनगर में गाड़ी बनी मौत की वजह:30 साल के युवक ने महिला को मारी कुल्हाड़ी, हमले के बाद खुद को मारी गोली, युवक की मौत

अशोकनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल महिला का अस्पताल में जारी है इलाज - Dainik Bhaskar
घायल महिला का अस्पताल में जारी है इलाज

अशोकनगर की चंदेरी से 10 किमी दूर हंसारी गांव में 45 साल की महिला को गांव के ही 30 साल के युवक ने कुल्हाड़ी मार दी। इतनी ही नहीं युवक ने मौके पर ही खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कुछ दिनों पहले महिला के पति ने मृतक युवक को अपनी गाड़ी बेची थी, घायल महिला का पति उससे फिर से गाड़ी मांग रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार हंसारी गांव का मंगल सिंह झा दोपहर करीब 2 बजे निर्मल पटवा के घर गया और वहां जाकर निर्मल की पत्नी राजकुमारी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे उसके कंधे और सिर में गंभीर चोट आई है। हमला करने के बाद उसी कमरे में युवक ने अपने आप को भी गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। महिला के घायल होने की जानकारी उसकी बच्ची ने पिता को फोन पर दी। पिता आया महिला को गंभीर अवस्था में 5 बजे चंदेरी सिविल अस्पताल लाए।

मृतक युवक ने महिला के पति से ली थी गाड़ी
20 नवंबर को मृतक महिला राजकुमारी के पति निर्मल पटवा से मंगल झा को गाड़ी ली थी। निर्मल पटवा गाड़ी वापस करने की मांग कर रहा था। इसी बात को लेकर दोनों में वाद विवाद भी चल रहा था। वह मंगल के कहने पर शिवपुरी जिले के खनियाधाना गाड़ी लेने पहुंचा था। मंगल निर्मल को टालमटोल देकर घुमा रहा था, लेकिन जब वह खनियाधाना पहुंचा तो उसकी बच्ची ने फोन पर सूचना दी कि मां पर मंगल ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। मंगल ने भी अपने आप को गोली मार ली।