पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिक स्कूल:48 वर्षीय शिक्षक की कोरोना से मौत, सात पॉजिटिव भी मिले

अशोकनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 10 नवंबर को गुना में भर्ती शिक्षक को भोपाल किया था रेफर

जिले के ईसागढ़ ब्लॉक के जनोदा प्राथमिक स्कूल में पदस्थ 48 साल के शिक्षक की भोपाल में कोरोना से मौत हो गई। 10 नवंबर को रेफर करने के बाद चिरायु अस्पताल में शिक्षक का इलाज चल रहा था। इस दौरान उनके स्वास्थ्य में सुधार भी हुआ, लेकिन अचानक बुधवार को उनका निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार परिजनों ने भोपाल में ही किया।
सपा बरखेड़ा निवासी बैजनाथ अहिरवार ईसागढ़ ब्लॉक के जनोदा स्कूल में पदस्थ थे। मतदान से पहले तबीयत बिगड़ने पर उन्होंने चुनाव में लगी ड्यूटी कैंसल कराई और 6 नवंबर को गुना अस्पताल में भर्ती हो गए। जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने और सांस लेने में दिक्कत होने पर 10 नवंबर को भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया। 15 दिनों तक कोरोना से लड़ने के बाद शिक्षक की मौत हो गई।
अस्पताल में हर व्यक्ति की जांच शुरू तो घटी ओपीडी
इधर जिला अस्पताल की ओपीडी में तीसरे दिन कमी आ गई। पर्चा बनवाने से पहले कोविड जांच के निर्देश पर बुधवार को ओपीडी 260 रह गई जो पिछले दिनों में 500 से 600 के बीच थी। कलेक्टोरेट में पुलिस की मौजूदगी में बुधवार को टैंट लगाकर सैंपलिंग कराई गई।
फिर 7 मिले पॉजिटिव
बुधवार की शाम ग्वालियर से आई रिपोर्ट में फिर 7 कोरोना संक्रमित मिले। वहीं अन्य जिलों और एंटीजन की रिपोर्ट देर शाम तक नहीं आ सकी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser