लोगों की रिपोर्ट:51 नए पॉजिटिव मिले, 96 स्वस्थ होकर लौटे

अशोकनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले से भेजे गए सैंपल में से गुरुवार शाम को आई 285 सैंपलों कि जांच रिपोर्ट में 51 नए पॉजिटिव सामने आए हैं। हालांकि 96 पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। गुरुवार शाम को सामने आए नए कोरोना मरीजों को मिलाकर जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या 2898 हो गई। हालांकि इनमें से 2049 लोगों की रिपोर्ट बाद में नेगेटिव होन पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

जबकि 21 लोगों की (सरकारी रिकॉर्ड के मुताबिक) इलाज के दौरान मौत हो गई। ज्ञात रहे 1 दिन पहले बुधवार की रिपोर्ट के मुताबिक जिले में एक्टिव केस 777 थे। इनमें 51 और शामिल हो जाने पर यह संख्या गुरुवार रात को 828 पर पहुंच गई। इधर, पॉजिटिव आए लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों सहित अन्य संदिग्ध 681 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं।

कोरोना से तीन की मौत
गुरुवार को कोरोना से तीन की मौत होने की खबर मिली है। इसमें एक ज्योतिषाचार्य डॉ ओंकार लाल शर्मा है। जिन्होंने इलाज के दौरान विदिशा में दम तोड़ दिया। जबकि युवा अभिभाषक आदित्य मोहन द्विवेदी की भोपाल में इलाज के दौरान मौत हो गई। तीसरी मौत मुंगावली में हुई।

25 वर्षीय महिला की मौत
मुंगावली | कोविड केयर सेंटर में भर्ती एक महिला रंजना विश्वकर्मा पत्नी सिद्धू विश्वकर्मा निवासी चंदेरी रोड की उम्र 25 साल की गुरुवार सुबह 8 बजे कोरोना के चलते मौत हो गई। महिला का अंतिम संस्कार नगर परिषद ने जेल तालाब के पास कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए पीपीई किट पहनकर किया। बीएमओ डॉ. अमित पांडे ने बताया कि महिला कल दोपहर ढाई बजे अस्पताल में भर्ती हुई थी।

खबरें और भी हैं...