पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बढ़ती महंगाई का विरोध:बढ़ती महंगाई की मार झेल रहे लोगों में सरकार के खिलाफ आक्रोश: विधायक

अशोकनगर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में महंगाई का विरोध करते कांग्रेस कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
बैठक में महंगाई का विरोध करते कांग्रेस कार्यकर्ता।
  • पेट्रोल, डीजल व गैस के बढ़ते दामों के विरोध में कांग्रेस ने बनाई रणनीति
  • कार्यकर्ता बालकनी में ताली और थाली बजाकर करेंगे सरकार का विरोध

देश और प्रदेश में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में बढ़ती महंगाई का विरोध करने को लेकर कांग्रेस ने रणनीति बनाई। महंगाई के खिलाफ युवक कांग्रेस हस्ताक्षर अभियान के साथ साइकिल रैली निकालकर विरोध करेंगे।

कांग्रेस की बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक गोपाल सिंह चौहान ने कहा कि महंगाई की जबरदस्त मार झेल रही आम जनता में भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ भारी आक्रोश है। आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। बैठक में युवक कांग्रेस, ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि बैठक में महंगाई और आगामी नगर परिषद ईसागढ़ के चुनाव पर चर्चा कर एजेंडा रखा। साथ ही बढ़ती पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों के विरोध में किए जाने वाले विरोध प्रदर्शनों की रूपरेखा तैयार की।

बैठक में युवक कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष नरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि के विरोध में युवक कांग्रेस शहर में हस्ताक्षर अभियान और साइकिल रैली निकालेगी।

इसके साथ ही युवक कांग्रेस कार्यकर्ता घरों की बालकनी में ताली थाली बजाकर मोदी सरकार का विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान नवनियुक्त युवक कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्र सिंह यादव का माला पहनाकर स्वागत किया।

बैठक में सौदागर सिंह, अवधेश लोधी, कृष्णपाल सिंह नईसराय, नारायण प्रसाद देवलिया, प्रदीप सेन, कप्तान सिंह गुर्जर, शेखर यादव, रामपाल केवट एवं मानवेंद्र सिन्हा ने अपने विचार व्यक्त किए। बैठक में सुनील अग्रवाल, हेमंत सिंह परमार, लोकपाल राजा परमार, धनपाल यादव, कमल सिंह, आशू यादव, नितेश यादव, पन्नालाल सेन, नीरज यादव, योगेंद्र त्यागी, रविंद्र यादव, मदन लाल रावत, सुरेंद्र यादव, नारायण केवट, नंदकिशोर यादव, नथन महोबिया, वरुण यादव, दलबीर सिंह लोधी सहित अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे। बैठक का संचालन मानवेंद्र सिन्हा ने किया।

खबरें और भी हैं...