निरीक्षण:डिस्ट्रिक्ट कोविड सेंटर पहुंचकर होम आइसोलेट मरीजों से भी की चर्चा

अशोकनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक ने अस्पताल पहुंचकर बढ़ाया उत्साह

क्षेत्रीय विधायक गुरुवार को जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां उन्होंने कोरोना संक्रमित मरीजों से चर्चा कर उनकी समस्याएं सुनी। इस दौरान विधायक ने भर्ती मरीजों के जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की।

इसके साथ ही विधायक डिस्ट्रिक्ट कोविड कंट्रोल सेंटर पहुंचे। जहां उन्होंने होम आइसोलेट मरीजों से फोन पर चर्चा कर उनकी हौसला अफजाई की।

विधायक जजपाल सिंह जज्जी ने संक्रमित मरीजों से कहा कि वह हिम्मत नहीं हारें। रोजाना विटामिन युक्त आहार लें, समय पर दवा लें, दिन में दो बार काढ़ा अवश्य पिएं। दो बार भाप लें। तीन बार गर्म पानी से गरारे करें। और फल खाएं। इन सब कार्यों को करने से आप जल्द स्वस्थ हो जाएंगे।

यदि कोई समस्या उत्पन्न होती है तो तुरंत डॉक्टरों से फोन पर सलाह लें। उन्होंने मरीजों से कहा कि कोरोना संक्रमित मरीजों की मानसिक विचारों के कारण रोग प्रतिरोधक क्षमता कम होने लगती है और वह मायूस होने लगते हैं। ऐसे में उनको उत्साहित करने के लिए ध्यान बांटने की आवश्यकता है। इससे उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ और वह बीमारी का मुकाबला कर सकें। कोविड सेंटर में भर्ती मरीजों से विधायक ने उनकी समस्याएं सुनी।

विधायक जजपाल सिंह जज्जी अस्पताल पहुंचकर अस्पताल में भर्ती संक्रमित मरीजों का उत्साह बढ़ाने के लिए अस्पताल पहुंचकर रहे हैं। उन्होंने अस्पताल में डॉक्टरों से भी चर्चा की और मरीजों का ध्यान रखने की बात कही।

खबरें और भी हैं...