पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लॉकडाउन:नेताओं की सदबुद्धि के लिए बैंड बाजे वालों ने बजाए उल्टे ढोल

अशोकनगर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के बाद कई व्यवसाय ऐसे हैं जो लगातार घाटा उठा रहे हैं। इनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ चुकी है। इसे लेकर कई बार शासन प्रशासन और नेताओं को समस्या बता चुके हैं फिर भी समस्या का निराकरण नहीं हुआ है। बुधवार को बैंड बाजे वालों ने जहां नेताओं की सदबुद्धि के लिए उल्टे ढोल बजाकर शहर में बाइक रैली निकाली और राष्ट्रपिता की प्रतिमा को नेताओं की सदबुद्धि देने के लिए ज्ञापन सौंपा। वहीं एमपी टेंट एसोसिएशन ने तुलसी पार्क पर टेंट लगाकर सरकार की सदबुद्धि के लिए महायज्ञ किया। साथ ही मांगें पूरी न होने पर उपचुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी तक दे डाली। तुलसी पार्क से एकत्रित होकर बाइक रैली के रूप में उल्टे ढोल बजाते हुए गांधी पार्क पहुंचेे जहां राष्ट्रपिता महात्मा गांधी काे ज्ञापन दिया। बैंड बाजा के अध्यक्ष नौशाद खान ने बताया कि हमने राष्ट्रपिता से मांग की है कि हे राष्ट्रपिता सभी नेताओं को सदबुद्धि दाे। हमें बैंडबाजे बजाने की परमिशन दी जाए, शासन की ओर से बैंड बाजे वालों के लिए कोई मदद नहीं दी गई। जब भी नेता मंत्री शहर में आते हैं तो सबसे पहले ढोल बैंड वाले ही बजाते हैं।

इधर..तो करेंगे उपचुनाव का बहिष्कार
एमपी टेंट एसोसिएशन के सोनू जैन ने बताया कि कोरोना संकट के कारण हमारा पिछला सीजन खराब हो चुका है। अगले सीजन के लिए सरकार ने 100 लोगों की परमिशन दी है, जबकि 500 से 700 लोगों की परमिशन दी जाना चाहिए, जिससे हमारा कारोबार सुचारु रूप से चल पाए। हमारे कई साथी ऐसे हैं जोे आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। इसके साथ ही हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो आगामी उपचुनाव का हम बहिष्कार करेंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें