पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गंभीर रूप से घायल:केशोपुर रोड पर बाइकों में भिड़ंत, एक की मौत

अशोकनगर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

केशोपुर रोड पर दो बाइक आमने-सामने से टकरा गईं जिससे तीन लाेग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि एक की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल को गंभीर हालत में इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है। दरअसल केशोपुर निवासी घूमन सिंह अहिरवार बाइक से 2 बच्चियों के साथ पिपरई से अपने गांव जा रहा था। ढोंडिया में रहने वाले विनय सिंह यादव, प्रीति पाल सिंह, अंतर सिंह दूसरी गाड़ी पर थे। दोेनों ही गाड़ियों का केशोपुर रोड पर एक्सीडेंट हो गया जिससे घूमन सिंह अहिरवार की मौत हो गई जबकि दोनों बच्चियाें को पिपरई अस्पताल में भर्ती किया गया है। दूसरी बाइक पर बैठे विनय सिंह यादव को गंभीर चोट होने के कारण जिला अस्पताल से भोपाल रेफर कर दिया।

वहीं प्रीतिपाल सिंह एवं अंतर सिंह का अशोकनगर में इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंचे लोगों ने कई बार 108 एंबुलेंस को फोन भी लगाया, मगर एंबुलेंस मौके पर न पहुंचने के अभाव में पिपरई पुलिस ने डायल 100 की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें